Friday, April 19, 2024
Advertisement

नेहा कक्कड़ ने गौरव गेरा और कीकू शारदा को सुनाई खरी-खोटी, वीडियो बनाकर उड़ाया था मजाक

नेहा कक्कड़ ने कीकू शारदा और गौरव गेरा को उनकी हाइट का मजाक उड़ाने पर खरी-खोटी सुनाई है।

India TV Business Desk Written by: India TV Business Desk
Updated on: December 05, 2019 15:55 IST
neha kakkar- India TV Hindi
नेहा कक्कड़

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों बॉलीवुड में छाई हुई हैं। उनका हर गाना हिट होता है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नेहा ने उनकी हाइट का मजाक उड़ाने को लेकर कीकू शारदा और गौरव गेरा को खरी-खोटी सुनाई है। गौरव गेरा और कीकू शारदा ने अपने शो में नेहा का मजाक उड़ाया है।

वीडियो में एक कम हाइट की लड़की जिसका नाम नेहा शक्कर है उसका मजाक उड़ाया गया है। लड़की को कीकू और गौरव छोटा सा ब्लूटूथ स्पीकर कहते हैं। साथ ही नेहा के गाने दो पैग मार को मेंशन किया गया है। वीडियो में वह लोग कहते हैं इस भोंदी सी शकल के साथ जब तुम  माइक के सामने जाती हो तो माइक भी मुंह नहीं फेर लेता है? वीडियो में कीकू शारदा डॉक्टर और गौरव गेरा नर्स का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।

नेहा कक्कड़ ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जो इस तरह का नेगेटिव और बेइज्जत करने वाला कॉन्टेंट बनाते हैं। मेरे लोग जानते हैं मैं कॉमेडी को कितना सराहती हूं लेकिन यह बहुत बेकार था। अगर मुझसे इतनी नफरत करते हैं को मेरे नाम का इस्तेमाल करना बंद करो, मेरे गानों पर डांस और एक्टिंग करना बंद कर दो। मेरे गानों पर पार्टी करना, उसके बाद भी मेरे बारे में इतना बुरा लिखते हुए शर्म नहीं आती है? हमे उन लोगों का शुक्रिया करना चाहिए जिनकी वजह से हम खुश होते हैं वैसे भी आज कल खुशिया कितनी मुश्किल से मिलती हैं।

neha kakkar instagram story

नेहा कक्कड़ इंस्टाग्राम स्टोरी।

neha kakkar instagram story

नेहा कक्कड़ इंस्टाग्राम स्टोरी।

neha kakkar instagram story

नेहा कक्कड़ इंस्टाग्राम स्टोरी।

नेहा कक्कड़ के अलावा उनके भाई टोनी ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करते हुए कीकू और गौरव को लताड़ा।

नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने फैन्स से उन्हें माफ करने और भूल जाने के लिए कहा। उन्होंने लिखा- मैं इस पॉजिटिव वातावरण में नहीं रह सकती हूं इसलिए इस घटना को भूल जाओ।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement