A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'नागिन' फेम अर्जुन बिजलानी की बिल्डिंग में मिला कोरोना वायरस का मरीज, एक्टर परेशान

'नागिन' फेम अर्जुन बिजलानी की बिल्डिंग में मिला कोरोना वायरस का मरीज, एक्टर परेशान

अर्जुन बिजलानी मौनी रॉय के साथ नागिन सीजन 1 में नजर आए थे। ऋतिक के किरदार ने अर्जुन को घर घर में फेमस कर दिया था।

arjun bijlani, tv actor, naagin coronavirus- India TV Hindi Image Source : TWITTER- ARJUN BIJLANI 'नागिन' फेम अर्जुन बिजलानी की बिल्डिंग में मिला कोरोना वायरस का मरीज

मुंबई: अभिनेता अर्जुन बिजलानी का कहना है कि यहां उनकी इमारत में एक व्यक्ति घातक कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है, जिसके चलते अब उन्हें और भी अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है। यहां स्थित ग्रीन एकर्स बिल्डिंग में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रह रहे अर्जुन ने कहा, "पहली मंजिल में किसी के यहां घर के काम में हाथ बंटाने वाला कोई व्यक्ति संक्रमित था। यह डॉक्टर्स की एक फैमिली है। मैं छठी मंजिल पर रहता हूं और पूरी तरह से क्वारंटीन में हूं। मुझे लगता है कि या तो पूरी इमारत या कुछ मंजिलों को सील कर दिया जाएगा। पहले हमारे बगल में स्थित किसी बिल्डिंग में संक्रमण की पुष्टि हुई थी, लेकिन अब चूंकि हमारे यहां ऐसा है, तो हमें अधिक सावधान रहने की जरूरत है।"

अर्जुन कहते हैं, "मैं अभी और भी ज्यादा चिंतित हूं, क्योंकि मेरे घर में एक पांच साल का बच्चा है, लेकिन मैं सकारात्मक बना रहूंगा और दुआ करूंगा कि मेरा परिवार इसकी चपेट में न आए।"

कोरोना वायरस: अमिताभ बच्चन सहित इन सेलेब्स ने की फैंस से मास्क पहनने की अपील

अर्जुन बिजलानी मौनी रॉय के साथ नागिन सीजन 1 में नजर आए थे। ऋतिक के किरदार ने अर्जुन को घर घर में फेमस कर दिया था। नागिन के अलावा अर्जुन इश्क में मरजावां, मिले जब हम तुम और परदेस में है मेरा दिल जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।

आईएएनएस इनपुट के साथ