A
Hindi News मनोरंजन टीवी मौत से पहले दिव्या भटनागर ने रो-रोकर सुनाई थी दर्दनाक दास्तां, देबोलीना भट्टाचार्जी ने पेश किया सबूत

मौत से पहले दिव्या भटनागर ने रो-रोकर सुनाई थी दर्दनाक दास्तां, देबोलीना भट्टाचार्जी ने पेश किया सबूत

देबोलीना भट्टाचार्जी ने दिव्या भटनागर का ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

devoleena bhattacharjee shares audio clip of divya bhatnagar - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: DIVYABHATNAGAROFFICIAL देबोलीना भट्टाचार्जी ने दिव्या भटनागर का ऑडियो क्लिप शेयर किया है

टेलीविजन एक्ट्रेस देबोलिना भट्टाचार्जी ने आरोप लगाया है कि उनकी सबसे करीबी मित्र और दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भटनागर अपने पति गगन शेट्टी द्वारा घरेलू हिंसा का शिकार थीं। अब देवोलीना ने वो सबूत भी पेश कर दिया है, जिसमें दिव्या मौत से पहले रो-रोकर उन्हें अपना हाल बयां कर रही हैं। देबोलिना ने न सिर्फ ऑडियो क्लिप शेयर किया है, बल्कि मुंबई पुलिस से आरोपी को सजा दिलाने की अपील भी की है। 

देबोलीना ने दिव्या का ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें वो रो-रोकर बता रही हैं कि उन्हें किस प्रकार की धमकियां दी जाती थीं। उन्हें बेल्ट से मारा जाता था और मर्डर की धमकी दी जाती थी। अपना हाल बयां करते हुए दिव्या फूट-फूटकर रो पड़ती हैं। 

शादी के 3 दिन बाद दिव्या भटनागर के पति ने फोड़ दिया था सिर, देवोलीना ने शेयर की दर्दनाक तस्वीरें

देबोलीना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- 'हम किसी के कत्ल होने का इंतजार करते हैं। लोग बैठकर तमाशा देखते हैं और खूनी खुलेआम घूमते हैं। क्रिमिनल को जेल की सलाखों के पीछे होना चाहिए।" 

बता दें कि गगन को एक क्रिमिनल बताते हुए देवोलिना ने पहले भी आरोप लगाया कि उसने दिव्या को धमकी दी थी कि अगर उसने अपना मुंह खोला तो वह उसके भाई को जान से मार देगा।

वीडियो में दिव्या के पति को संबोधित करते हुए देवोलिना ने और भी कई सारी बातें कही हैं और साथ ही दिव्या के चोट लगी हुई कोहनी की भी तस्वीर साझा की हैं। इसके साथ ही दिव्या के साथ हुई अपनी बातचीत के कई स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं, जिसमें वह देवोलिना से अपनी आपबीती सुनाती नजर आ रही हैं।