Friday, April 26, 2024
Advertisement

शादी के 3 दिन बाद दिव्या भटनागर के पति ने फोड़ दिया था सिर, देवोलीना ने शेयर की दर्दनाक तस्वीरें

देवोलिना ने यह भी आरोप लगाया कि शादी के महज तीन दिन बाद ही गगन ने दिव्या का सिर फोड़ दिया था। वह हर रोज दिव्या को बेल्ट से मारता था और कमरे में बंद कर रखता था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 11, 2020 20:35 IST
DIVYA BHATNAGAR- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIVYABHATNAGAR  दिव्या भटनागर 

मुंबई: टेलीविजन एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी ने आरोप लगाया है कि उनकी सबसे करीबी मित्र और दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भटनागर अपने पति गगन शेट्टी से घरेलू हिंसा का शिकार थीं। देवालिना ने इंस्टाग्राम पर गुरुवार को एक वीडियो साझा कर कहा कि दिव्या अपने पति से शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित थीं। देवोलिना ने यह भी आरोप लगाया कि शादी के महज तीन दिन बाद ही गगन ने दिव्या का सिर फोड़ दिया था। वह हर रोज दिव्या को बेल्ट से मारता था और कमरे में बंद कर रखता था।

गगन को एक क्रिमिनल बताते हुए देवोलिना ने आगे आरोप लगाया कि उसने दिव्या को धमकी दी थी कि अगर उसने अपना मुंह खोला तो वह उसके भाई को जान से मार देगा।

देवोलीना भट्टाचार्जी का दिव्या भटनागर के पति गगन गबरू पर गंभीर आरोप, कहा- 'तू जेल जाएगा'

वीडियो में दिव्या के पति को संबोधित करते हुए देवोलिना ने और भी कई सारी बातें कही हैं और साथ ही दिव्या के चोट लगी हुई कोहनी की भी तस्वीर साझा की हैं। इसके साथ ही दिव्या के साथ हुई अपनी बातचीत के कई स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं, जिसमें वह देवोलिना से अपनी आपबीती सुनाती नजर आ रही हैं।

देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके किए शॉकिंग खुलासे

साथिया की गोपी बहू यानी कि देवोलीना भट्टाचार्जी, दिव्या भटनागर की अच्छी दोस्त थीं। देवोलीना ने ही सबसे पहले दिव्या के निधन की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब देवोलीना ने दिव्या के निधन के बाद एक वीडियो बनाकर शेयर किया है जिसमें देवोलीना दिव्या और उनके पति के बारे में कई शॉकिंग खुलासे करती नजर आ रही हैं। देवोलीना ने दिव्या के पति गगन को नाम लेकर फटकार भी लगाई है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम दिव्या भटनागर के निधन पर देवोलीना भट्टाचार्जी सहित कई सेलेब्स ने जताया दुख

देवोलीना ने बताया मारपीट करता था दिव्या का पति गगन गबरू

देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो रोती नजर आ रही हैं, वीडियो में देवोलीना ने कह रही हैं कि दिव्या की मौत भले कोरोना वायरस से हुई है मगर इसके पीछे कोविड नहीं बल्कि मेंटल प्रेशर था, जो कोविड क्या कोई और बीमारी होती तब भी उसपर ऐसे ही असर करती। देवोलीना ने बताया कि दिव्या अपनी पर्सनल लाइफ में काफी परेशान थी और मेंटल प्रेशर झेल रही थी, दिव्या का पति उसके साथ मारपीट करता था।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम दिव्या भटनागर का निधन, कोरोना वायरस से थीं संक्रमित

देवोलीना का खुलासा- मोलेस्टेशन केस में जेल जा चुका है दिव्या का पति

वीडियो में देवोलीना एक शॉकिंग खुलासा भी कर रही हैं, दिव्या बता रही हैं कि उनके पति गगन पर शिमला में मोलेस्टेशन का केस दर्ज है और वो जमानत पर बाहर है। पुलिस दोबारा उसे कभी भी अंदर कर सकती है। देवोलीना ने कहा कि उसकी जितनी भी गर्लफ्रेंड दिल्ली में या जहां कहीं भी हों वो सावधान रहें। वहीं वीडियो में देवोलीना गगन के परिवार पर भी आरोप लगाए हैं। वीडियो में देवोलीना कहती दिख रही हैं कि 'गगन गबरू और उसकी मां अब जेल में ही सड़ेंगे। मैं उसे एक्सपोज भी कर दूंगी।'

मशहूर अभिनेता रवि पटवर्धन का निधन, दिल संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे

अस्पताल नहीं पहुंचे थे  दिव्या के पति

बता दें, दिव्या भटनागर जब अस्पताल में भर्ती थीं उस दौरान उनके पति गगन गबरू उनसे मिलने तक नहीं पहुंचे थे, वो कहां हैं किसी को नहीं पता था, हालांकि कुछ दिन बाद गगन ने एक वीडियो जारी करके बताया कि वो मुंबई से बाहर थे ऐसे में दिव्या के परिवारवाले उनपर गलत आरोप लगा रहे हैं।

वहीं दिव्या के पति गगन ने सफाई देते हुए वीडियो शेयर किया है और वीडियो में देवोलीना द्वारा लगाए गए इल्जामों को गलत बताया है। गगन ने कहा कि वो अस्पताल गए थे मगर उन्हें किसी ने मिलने नहीं दिया। गगन ने ये भी कहा कि दिव्या की मौत स्ट्रेस से नहीं कोविड से हुई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement