Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

देवोलीना भट्टाचार्जी का दिव्या भटनागर के पति गगन गबरू पर गंभीर आरोप, कहा- 'तू जेल जाएगा'

15 दिन से दिव्या भटनागर कोविड वायरस से जूझ रही थीं, उनका ऑक्सीजन लेवल काफी घट गया था जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया मगर उन्हें बचाया नहीं जा सका।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 08, 2020 20:59 IST
devoleena, divya bhatnagar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@DEVOLEENA देवोलीना भट्टाचार्जी का दिव्या भटनागर के पति गगन गबरू गंभीर आरोप

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया, दिव्या डायबिटीज से भी पीड़ित थीं। दिव्या सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में गुलाबो के रोल में थीं। दिव्या के अचानक हुए निधन से लोग स्तब्ध हैं। लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि दिव्या ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया, 15 दिन से दिव्या भटनागर कोविड वायरस से जूझ रही थीं, उनका ऑक्सीजन लेवल काफी घट गया था जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया मगर उन्हें बचाया नहीं जा सका।

देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके किए शॉकिंग खुलासे

साथिया की गोपी बहू यानी कि देवोलीना भट्टाचार्जी, दिव्या भटनागर की अच्छी दोस्त थीं। देवोलीना ने ही सबसे पहले दिव्या के निधन की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब देवोलीना ने दिव्या के निधन के बाद एक वीडियो बनाकर शेयर किया है जिसमें देवोलीना दिव्या और उनके पति के बारे में कई शॉकिंग खुलासे करती नजर आ रही हैं। देवोलीना ने दिव्या के पति गगन को नाम लेकर फटकार भी लगाई है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम दिव्या भटनागर के निधन पर देवोलीना भट्टाचार्जी सहित कई सेलेब्स ने जताया दुख

देवोलीना ने बताया मारपीट करता था दिव्या का पति गगन गबरू

देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो रोती नजर आ रही हैं, वीडियो में देवोलीना ने कह रही हैं कि दिव्या की मौत भले कोरोना वायरस से हुई है मगर इसके पीछे कोविड नहीं बल्कि मेंटल प्रेशर था, जो कोविड क्या कोई और बीमारी होती तब भी उसपर ऐसे ही असर करती। देवोलीना ने बताया कि दिव्या अपनी पर्सनल लाइफ में काफी परेशान थी और मेंटल प्रेशर झेल रही थी, दिव्या का पति उसके साथ मारपीट करता था।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम दिव्या भटनागर का निधन, कोरोना वायरस से थीं संक्रमित

देवोलीना का खुलासा- मोलेस्टेशन केस में जेल जा चुका है दिव्या का पति

वीडियो में देवोलीना एक शॉकिंग खुलासा भी कर रही हैं, दिव्या बता रही हैं कि उनके पति गगन पर शिमला में मोलेस्टेशन का केस दर्ज है और वो जमानत पर बाहर है। पुलिस दोबारा उसे कभी भी अंदर कर सकती है। देवोलीना ने कहा कि उसकी जितनी भी गर्लफ्रेंड दिल्ली में या जहां कहीं भी हों वो सावधान रहें। वहीं वीडियो में देवोलीना गगन के परिवार पर भी आरोप लगाए हैं। वीडियो में देवोलीना कहती दिख रही हैं कि 'गगन गबरू और उसकी मां अब जेल में ही सड़ेंगे। मैं उसे एक्सपोज भी कर दूंगी।'

मशहूर अभिनेता रवि पटवर्धन का निधन, दिल संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे

अस्पताल नहीं पहुंचे थे  दिव्या के पति

बता दें, दिव्या भटनागर जब अस्पताल में भर्ती थीं उस दौरान उनके पति गगन गबरू उनसे मिलने तक नहीं पहुंचे थे, वो कहां हैं किसी को नहीं पता था, हालांकि कुछ दिन बाद गगन ने एक वीडियो जारी करके बताया कि वो मुंबई से बाहर थे ऐसे में दिव्या के परिवारवाले उनपर गलत आरोप लगा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement