1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. देवोलीना भट्टाचार्जी का शो 'साथ निभाना साथिया 2' इस सीरियल को करेगा रिप्लेस

देवोलीना भट्टाचार्जी का शो 'साथ निभाना साथिया 2' इस सीरियल को करेगा रिप्लेस

'साथ निभाना साथिया 2' जल्द ही शुरु होने वाला है। यह सीरियल शाहीर शेख के शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' को रिप्लेस करेगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 19, 2020 7:27 IST
sath nibhana sathiya 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEVOLEENA साथ निभाना साथिया 2

पब्लिक की डिमांड पर सीरियल साथ निभाना साथिया का सीजन 2 आने वाला है। शो के सीजन 2 आने की जब से खबर आई है तब से यह सुर्खियों में बना हुआ है। मगर शो के टाइम स्लॉट को लेकर अभी तक कंफर्म नहीं हुआ था। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक साथ निभाना साथिया 2 राजन शाही के शो ये रिश्ते हैं प्यार के को रिप्लेस करेगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहीर शेख और रिया शर्मा के शो ये रिश्ते हैं प्यार के सीरियल को साथ निभाना साथिया 2 रिप्लेस करने वाला है। इस शो में रुपल पटेल मीनाक्षी राजवंश के किरदार में नजर आती हैं। रुपल साथ निभाना साथिया 2 में कोकिलाबेन के किरदार में नजर आएंगी।

ये रिश्ते हैं प्यार के पहले रात 10 बजे ऑनएयर होता है मगर हाल ही में राजन शाही के शो अनुपमां के लिए इसे 9 बजे शिफ्ट कर दिया गया था। ये सीरियल मार्च 2019 में शुरु हुआ था और डेढ़ साल बाद बंद होने जा रहा है। 

ये रिश्ते हैं प्यार के एसोसिएट्स ने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि हमे शो के डेवलपमेंट के बारे में आज ही पता चला है। इसके ऑफशियली अनाउंसमेंट के बाद। हमे अभी तक नहीं पता है कि शूट का आखिरी दिन कौन सा है और किस दिन यह आखिरी बार टेलिकास्ट होगा। हम आशा कर रहे हैं कि इस महीने के अंत तक हमे सब बता दिया जाएगा।

राजन शाही ने कंफर्म किया और कहा- मुझे ये रिश्ते हैं प्यार के खत्म करने के फैसले के बारे में आज पता चला। हालांकि हम उसी एनर्जी के साथ शूटिंग करते रहेंगे जब तक हम ऑडियन्स को अलविदा नहीं कहते। 

आपको बता दें कसौटी जिंदगी 2 सीरियल भी खत्म होने जा रहा है। इसे गुम हैं किसी के प्यार में शो रिप्लेस करेगा। कसौटी जिंदगी 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है। शो का आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर को टेलिकास्ट होगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X