Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मशहूर अभिनेता रवि पटवर्धन का निधन, दिल संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे

दिवंगत अभिनेता ने अपने करियर में फिल्म में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। वो कई टीवी सीरियल्स में भी नज़र आए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 06, 2020 11:54 IST
Veteran actor Ravi Patwardhan passes away at 83- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @MARATHIENATAK/SUBHASHGBHOIR मशहूर अभिनेता रवि पटवर्धन का हुआ निधन

मशहूर अभिनेता रवि पटवर्धन का 83 साल की उम्र में निधन हो गया। वो पिछले काफी समय से दिल से संबंधित बीमारी से जूझ रहे थेष उन्होंने कई फिल्मों, टीवी सीरियलों और नाटकों में दमदार अभिनय किया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवि पटवर्धन को शनिवार रात को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया। हालांकि, उनकी हालत में सुधार नहीं आया और रविवार सुबह उनकी मौत हो गई। खबरों की मानें तो रवि पटवर्धन को इस साल के शुरुआती महीने में हार्ट अटैक भी आया था।  

Zee Rishtey Awards 2020: अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को इस तरह किया याद, देखें ये वीडियो

रवि पटवर्धन ने लॉकडाउन के दौरान से ही सेट पर काम करना बंद कर दिया था। कोरोना वायरस की वजह से सेहत को देखते हुए उन्होंने शूटिंग से दूरी बना ली थी। उनका जन्म 6 सितंबर 1937 को हुआ था। 

गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता ने अपने करियर में फिल्म में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो कई टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुके हैं। वो मुख्य रूप से मराठी फिल्मों में सक्रिय रहे।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement