A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'रामायण' के बाद नए सीरियल में नज़र आएंगी 'सीता', फैंस को दिखाई गेटअप की पहली झलक

'रामायण' के बाद नए सीरियल में नज़र आएंगी 'सीता', फैंस को दिखाई गेटअप की पहली झलक

'रामायण' सीरियल में माता सीता का रोल निभाकर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने लोकप्रियता हासिल की थी। अब वो एक बार फिर रामानंद सागर के शो का हिस्सा बनने जा रही हैं।

dipika chikhlia shooting of ramanand sagar again after ramayan shares first look - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: DIPIKACHIKHLIATOPIWALA 'रामायण' के बाद नए सीरियल में नज़र आएंगी 'सीता', फैंस को दिखाई गेटअप की पहली झलक 

अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने 'रामायण' टीवी सीरियल में सीता का रोल निभाकर लोकप्रियता हासिल की थी। उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी। इस शो को रामानंद सागर ने बनाया था। अब दीपिका एक बार फिर से इसी प्रोडक्शन हाउस का हिस्सा बनने जा रही हैं। उन्होंने अपने नए शो से किरदार की पहली झलक भी साझा की है।

दीपिका चिखलिया ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कैमरे के सामने एक्टिंग करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा-'स्टूडियो वापस लौटी हूं.. सागर्स के साथ। पुराने दिन याद आ गए।'

करण मेहरा-निशा रावल विवाद पर 'रामायण' की 'सीता' का आया बयान, कहा - चोट बता रही है मारपीट का मंजर

अभिनेत्री ने कुछ फोटोज भी साझा की हैं। इसमें लिखा है- "कथाओं की भूमि से, राजा-रानी और उनकी भूमि।"

पौराणिक धारावाहिक रामायण की बात करें तो इस शो ने 1987 में दूरदर्शन पर रिलीज होने के बाद काफी लोकप्रियता हासिल की थी। इसे पिछले साल लॉकडाउन में दोबारा प्रसारित किया गया था, जिसके बाद सीरियल ने फिर दर्शकों की संख्या के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। 

रामायण में विभिन्न भूमिका अदा करने वाले कलाकारों की पहचान दशकों से भारतीय हस्तियों के तौर पर बन चुकी है। राम के रूप में अरुण गोविल, सीता के रूप में दीपिका चिखलिया, लक्ष्मण के रूप में सुनील लहरी, रावण के रूप में अरविंद त्रिवेदी और हनुमान के रूप में दारा सिंह को आज भी उनके अभिनय के लिए याद किया जाता है।

(IANS इनपुट के साथ)