Friday, April 26, 2024
Advertisement

करण मेहरा-निशा रावल विवाद पर 'रामायण' की 'सीता' का आया बयान, कहा - चोट बता रही है मारपीट का मंजर

करण मेहरा-निशा रावल विवाद में दोनों के बीच की अनबन इस हद तक पहुंच गई है कि निशा रावल ने अपने पति करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा दिया। अब इस कपल की रिलेशनशिप को लेकर सेलेब्स भी कमेंट करने लगे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 04, 2021 23:40 IST
Dipika Chikhlia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NISHA RAWAL करण मेहरा-निशा रावल विवाद पर 'रामायण' की 'सीता' का आया बयान

स्टार प्लस के मशहूर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अहम किरदार निभा चुके करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच की तकरार इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। दोनों के बीच की अनबन इस हद तक पहुंच गई है कि निशा रावल ने अपने पति करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा दिया। अब इस कपल की रिलेशनशिप को लेकर सेलेब्स भी कमेंट करने लगे हैं। 

निशा रावल की एक फोटो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके सिर से खून बनता हुआ नजर आ रहा है।

टीवी सीरियल रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने कहा "निशा रावल के चेहरे पर लगी चोट यह  बता रही है कि उसके साथ मारपीट हुई है। निशा को उसके पति ने मारा है, जो स्वीकार नहीं किया जा सकता। मुझे लगता है कि महिलाओं को जुल्म नहीं सहना चाहिए। सही वक्त पर सामने आकर सच्चाई बता देनी चाहिए।"

उन्होंने कहा, "जब उनके पति करण ने उनपर पहली बार हाथ उठाया था तभी निशा को सामने आ जाना चाहिए था। अगर वो ऐसा करती तो उनके पति कभी ऐसा नहीं कर पाते।" 

दीपिका का कहना है कि महिलाओं को परिवार और दोस्तों से मदद मिल जाती है। निशा खूबसूरत हैं और सेल्फ डिपेंडेंट हैं। हो सकता है उन्हें समाज का डर सता रहा होगा। लड़कियों को अपने मन से ये डर निकाल देना चाहिए।

 

निशा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कही अपनी बात

निशा रावल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि इसकी वजह करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है, निशा के मुताबिक करण का अफेयर किसी और लड़की से चल रहा था जिसे निशा ने रंगे हाथ पकड़ा। पति की इमेज बचाने के लिए उन्होंने मुंह नहीं खोला मगर बात तलाक तक पहुंच गई, जिसके बाद करण और निशा का रिश्ता टूट गया और दोनों एक ही घर में अलग अलग बेडरूम में रह रहे थे।  

निशा ने लगाए करण पर गंभीर आरोप

निशा ने बताया कि वो तलाक के लिए भ राजी थीं लेकिन करण का बर्ताव बहुत बुरा था। निशा ने करण पर शादी के जेवर बेचने का भी आरोप लगाया , निशा ने कहा कि वो बच्चे की जिम्मेदारी से भी भाग रहे हैं। निशा ने बताया कि करण ने उनके साथ मारपीट की और उन्होंने अपनी चोटिल तस्वीरें भी मीडिया में दिखाईं।

निशा ने बताया क्या हुआ था कल रात

निशा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि कल रात उन्होंने करण से अपने रिश्ते और आगे के फ्यूचर के बारे में बात करने की कोशिश की और वो उठकर जाने लगे, निशा को लगा कि वो उठकर जा रहे हैं मगर वो वापस आए और उनका सिर पकड़कर दीवार पर दे मारा जिससे खून बहने लगा, जिसके बाद निशा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उस वक्त घर पर अन्य लोग भी थे। बतौर निशा करण ने गला दबाने की भी कोशिश की।

निशा ने बताया कि वो एक मिसकैरिज भी झेल चुकी हैं जिसके बाद उन्हें डिप्रेशन हो गया और उन्होंने कहा कि करण की बात सही है कि वो बाइपोलर डिस्ऑर्डर से जूझ रही थीं, हालांकि निशा ने कहा कि वो पागल नहीं हैं जैसा कि करण उन्हें बता रहे हैं।

करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल संग विवाद पर पहली बार दिया बयान, कहा उसने मुझपर थूका

करण ने दिया जवाब

करण मेहरा ने कहा है- "हर कोई जानता है कि मैं क्या कर सकता हूं या नहीं कर सकता। हम (करण और निशा) अपने मतभेद रखते थे क्योंकि हम तलाक ले रहे थे। मैं कोविड से उबर रहा था, और बहुत कम एनर्जी थी, फिर भी हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि हम इसे सुरक्षित रूप से कैसे कर सकते हैं, और जो कुछ भी करना है वह अच्छी तरह से किया जाना चाहिए। कुछ बातें थीं जिनके लिए मैं चंडीगढ़ से आया था, लेकिन फिर मुझे कोविड हो गया।”

ये रिश्ता..फेम करण मेहरा को मिली जमानत, पत्नी संग घरेलू हिंसा के आरोप में हुई थी गिरफ्तारी

वह आगे कहते हैं, “मैंने उसके राखी भाई रोहित को भी बुलाया, क्योंकि चीजें थोड़ी हटकर हो रही थीं। मैंने उसे 4 से 5 दिन पहले फोन किया था, ताकि स्थिति को ठीक किया जा सके क्योंकि बात करना असंभव हो रहा था। तो कल हमने गुजारा भत्ता और सामान के बारे में बात की थी। मैंने कहा कि मैं एक रकम दे सकता हूं, लेकिन वे एक अलग रकम चाहते थे जो मेल नहीं खा रहा था, इसलिए मैंने कहा कि समय चाहिए। तो रात करीब 10 बजे जब मैं सो रहा था तो वे कहीं से आए और मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाया। रोहित ने कहा कि वह बात करना चाहता है और अंदर आ गया। मैंने उससे कहा कि मैं यह दे सकता हूं, और मैं इससे ज्यादा नहीं कर सकता। मैं जितना कामता हूं, आप बोल रहे हो वो हमें दे दो, मैं वह नहीं कर सकता? यह तलाक है जिसकी हम बात कर रहे हैं, हम दोबारा शादी करने की बात नहीं कर रहे हैं। इसलिए हमें फाइनेंशियल स्थिति का पता लगाने की जरूरत है, क्योंकि मैं अपने बच्चे के लिए भी ऐसा करना चाहता हूं, ताकि वह हर संभव मदद कर सके। लेकिन वह नहीं माने, इसलिए मैंने सुझाव दिया कि हम कोर्ट में बात करें।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement