Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल संग विवाद पर पहली बार दिया बयान, कहा उसने मुझपर थूका

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का रोल निभाने वाले एक्टर करण मेहरा कल रात भर पुलिस स्टेशन में थे आज वो बेल पर बाहर निकले हैं। करण मेहरा को कथित तौर पर उनकी पत्नी निशा रावल द्वारा कथित हमले की शिकायत दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 01, 2021 17:48 IST
करण मेहरा, निशा रावल, KARAN MEHRA, NISHA RAWAL- India TV Hindi
Image Source : NISHA RAWAL/INSTAGRAM करण मेहरा, निशा रावल

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता करण मेहरा को उनकी पत्नी निशा रावल द्वारा कथित हमले की शिकायत दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। हालांकि पिंकविला से बातचीत में करण मेहरा ने इस दावे का खंडन किया है। करण मेहरा ने कहा है- "हर कोई जानता है कि मैं क्या कर सकता हूं या नहीं कर सकता। हम (करण और निशा) अपने मतभेद रखते थे क्योंकि हम तलाक ले रहे थे। मैं कोविड से उबर रहा था, और बहुत कम एनर्जी थी, फिर भी हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि हम इसे सुरक्षित रूप से कैसे कर सकते हैं, और जो कुछ भी करना है वह अच्छी तरह से किया जाना चाहिए। कुछ बातें थीं जिनके लिए मैं चंडीगढ़ से आया था, लेकिन फिर मुझे कोविड हो गया।”

ये रिश्ता..फेम करण मेहरा को मिली जमानत, पत्नी संग घरेलू हिंसा के आरोप में हुई थी गिरफ्तारी

वह आगे कहते हैं, “मैंने उसके राखी भाई रोहित को भी बुलाया, क्योंकि चीजें थोड़ी हटकर हो रही थीं। मैंने उसे 4 से 5 दिन पहले फोन किया था, ताकि स्थिति को ठीक किया जा सके क्योंकि बात करना असंभव हो रहा था। तो कल हमने गुजारा भत्ता और सामान के बारे में बात की थी। मैंने कहा कि मैं एक रकम दे सकता हूं, लेकिन वे एक अलग रकम चाहते थे जो मेल नहीं खा रहा था, इसलिए मैंने कहा कि समय चाहिए। तो रात करीब 10 बजे जब मैं सो रहा था तो वे कहीं से आए और मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाया। रोहित ने कहा कि वह बात करना चाहता है और अंदर आ गया। मैंने उससे कहा कि मैं यह दे सकता हूं, और मैं इससे ज्यादा नहीं कर सकता। मैं जितना कामता हूं, आप बोल रहे हो वो हमें दे दो, मैं वह नहीं कर सकता? यह तलाक है जिसकी हम बात कर रहे हैं, हम दोबारा शादी करने की बात नहीं कर रहे हैं। इसलिए हमें फाइनेंशियल स्थिति का पता लगाने की जरूरत है, क्योंकि मैं अपने बच्चे के लिए भी ऐसा करना चाहता हूं, ताकि वह हर संभव मदद कर सके। लेकिन वह नहीं माने, इसलिए मैंने सुझाव दिया कि हम कोर्ट में बात करें।"

करण मेहरा की गिरफ्तारी पर सामने आया रोहन मेहरा का रिएक्शन, बोले- वो कभी किसी को...

करण ने बताया कि कहना है कि इसके बाद वह अपनी मां से फोन पर बात कर रहे थे और फिर कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी । करण मेहरा ने कहा- “वह तब हुआ जब निशा कमरे में घुस गई और सब हाइपर हो गया, जो मेरी माँ ने भी सुना। तो मैंने अपनी माँ से कहा कि मैं तुम्हें वापस कॉल करूंगा और मुझे पहले उससे बात करनी है क्योंकि यह उसका स्वभाव है, वह बाइपोलर है। वह आक्रामक होती है, हिंसक हो जाती है, वह भी वर्षों से होता आया है। मैंने कभी कुछ नहीं कहा क्योंकि यह ठीक नहीं लगता। फिर उसने मुझे और मेरे माता-पिता को गाली देना शुरू कर दिया। तो मैंने कहा कि तुम्हें जो कुछ भी करना है, पहले तुम मेरे कमरे में हो, कृपया जाओ। आपको जो भी करना है, कोर्ट से करें। तो फिर उसने गाली देना शुरू कर दिया, उसने मेरे साथ फिजिकली हमला करने की कोशिश की और मैंने कहा, 'कृपया यह सब मत करो और कृपया बाहर निकल जाओ'। उसने मुझ पर थूका। इसलिए मैं इसे साफ करने के लिए बाथरूम में गया, और जब मैं बाथरूम के अंदर नल की ओर गया, तो उसने कहा 'अब तुम देखो मैं क्या करती हूं' और उसने अपना सिर दीवार पर पटक दिया।

वह आगे कहते हैं, "फिर वह बाहर गई और कहा 'करण ने यह किया'। मैंने उसके भाई से कहा कि मैंने ऐसा नहीं किया है, लेकिन उसने मुझे शारीरिक रूप से प्रताड़ित भी किया, मुझे दो बार थप्पड़ मारा और मेरे सीने पर धक्का दिया। और मेरे पास ताकत नहीं है अभी, इसलिए मैंने उसका हाथ पकड़ा और कहा 'यह काम मत करो'। हमारे घर में कैमरे हैं इसलिए मैंने कहा कि मैं तुरंत रिकॉर्डिंग दिखाऊंगा। लेकिन मुझे आश्चर्य हुआ जब मुझे एहसास हुआ कि कैमरे थे बंद, और फिर उन्होंने अपने मोबाइल कैमरे निकाले और कहा 'करण ने यह और वह' किया। तो यह पूरी तरह से नियोजित बात थी। 14 साल साथ रहने के बाद यह हो रहा था।"

उन्होंने कहा कि पुलिस आई और उन्हें ले गई। “उन्होंने हम दोनों की कहानियाँ सुनीं, मुझे जमानत मिली और फिर मैं चला गया। हमारे साथ हमारे कुछ दोस्त भी थे। रोहित पहले ही मुझे, मेरे भाई और मेरे माता-पिता को जान से मारने की धमकी दे चुका है।

डीसीपी विशाल ठाकुर ने बताया कि “मामला दर्ज किया गया है, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और अब उन्हें जमानत दे दी गई है। आगे की जांच जारी है।"

इस मामले पर निशा रावल का बयान अभी तक सामने नहीं आया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement