Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ये रिश्ता..फेम करण मेहरा को मिली जमानत, पत्नी संग घरेलू हिंसा के आरोप में हुई थी गिरफ्तारी

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर करण मेहरा को जमानत मिल गई है। उनकी पत्नी निशा ने घरेलू हिंसा मामले में आरोप दर्ज करवाया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 01, 2021 13:16 IST
karan mehra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/REALKARANMEHRA करण मेहरा 

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में नैतिक के किरदार से पॉपुलर करण मेहरा को घरेलू झगड़े मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद अब एक्टर को जमानत मिल गई है।करण और निशा के बीच अनबन की खबरें काफी समय से आ रही हैं जिसे निशा ने इन अफवाहों को सिरे से नकार दिया था। लेकिन करण की गिरफ्तारी से यह बात बिल्कुल साफ हो गई है कि दोनों के बीच कुछ भी सहीं नहीं है। 

इंडिया टीवी के रिपोर्टर राजीव सिंह ने इस बात की जानकारी दी है कि मुंबई पुलीस ने करण को धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

आपको  बता दें कि करण मेहरा और निशा रावल की पहली मुलाकात साल 2008 में फिल्म 'हंसते हंसते' के सेट पर हुई थी। जिसमें  एक्टर बतौर स्टाइलिस्ट काम कर रहे थे।  कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी।

वहीं एक्टर करण मेहरा टीवी की दुनिया में सबसे  फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक सिंघानिया की मुख्य  किरदार निभाया। इसके बाद वह 'बिग बॉस 10', 'नच बलिए 5' और 'किचन चैंपियन 5' भी नजर आएं।

इनपुट-  (रिपोर्टर राजीव सिंह)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement