A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: खत्म हुआ राहुल वैद्य का इंतजार, घर में पहुंची दिशा परमार ने शादी के लिए दिया ये जवाब

Bigg Boss 14: खत्म हुआ राहुल वैद्य का इंतजार, घर में पहुंची दिशा परमार ने शादी के लिए दिया ये जवाब

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार राहुल वैद्य को दिशा परमार से मिलने का मौका मिला, जहां दिशा ने उनके प्रपोजल का जवाब दिया।

disha parmar accepted rahul vaidya proposal watch bigg boss 14 latest promo - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: COLORS TV बिग बॉस के घर पहुंचीं दिशा परमार 

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के अपकमिंग एपिसोड में ढेर सारा प्यार और इमोशंस देखने को मिलेगा। राहुल वैद्य को लंबे इंतजार के बाद गर्लफ्रेंड दिशा परमार की झलक देखने को मिलेगी। इतना ही नहीं, वैलेंटाइन डे से पहले ही उन्हें खास तोहफा भी मिलने वाला है, क्योंकि दिशा उनके प्रपोजल को स्वीकार करते हुए शादी के लिए हां बोलने वाली हैं। 

कलर्स चैनल ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि मैरून रंग के आउटफिट में जब दिशा घर के अंदर एंट्री लेती हैं तो राहुल भावुक हो जाते हैं। दोनों भले ही कांच की दीवार के आर-पार हों, लेकिन अपना प्यार जताने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। 

Bigg Boss 14: प्राइज मनी को लेकर राखी सावंत का अली गोनी के साथ झगड़ा, कहा- मैं यहां पूजा करने नहीं आई हूं...

दिशा को देखकर राहुल बेहद खुश हो जाते हैं। दिशा कहती हैं, "इससे अच्छा दिन नहीं हो सकता था कि मैं यहां पर आऊं।" राहुल एक बार फिर दिशा को शादी के लिए प्रपोज करते हैं, जिस पर दिशा भी जवाब हां में देती हैं। दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए आई लव यू बोलते हैं। 

गौरतलब है कि राहुल ने बिग बॉस में कुछ वक्त बिताने के बाद ही दिशा के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने जन्मदिन पर दिशा को प्रपोज किया था। हालांकि, उस प्रपोजल के लिए उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ा, लेकिन अब उनके फैंस भी काफी खुश हैं।