A
Hindi News मनोरंजन टीवी शादी से पहले दिशा परमार की गर्लगैंग ने दी बैचलरेट पार्टी, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

शादी से पहले दिशा परमार की गर्लगैंग ने दी बैचलरेट पार्टी, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

शादी से पहले दिशा ने अपने गर्ल गैंस के साथ घर पर बैचलरेट पार्टी का आनंद ले रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें की।

<p> </p> <p>शादी से पहले...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DISHAPARMAR   शादी से पहले दिशा परमार की गर्लगैंग ने दी बैचलर पार्टी, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल  

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार 16 जुलाई को सिंगर और बिग बॉस फेम राहुल वैद्य के संग साल फेरे लेने वाली हैं। दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अधिकतर अपनी डांस प्रैक्टिस की झलकियां शेयर करते रहते हैं। शादी से पहले दिशा ने अपने गर्ल गैंस के साथ घर पर बैचलरेट पार्टी का आनंद ले रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें  की। जिसमें एक्ट्रेस के साथ  उनकी दोस्त नजर आ रही हैं। 

दिशा परमार ने अपनी गर्लगैंग के साथ ब्राइडल शावर पार्टी को खूब एन्जॉय किया। घर पर ब्राइडल शॉवर पार्टी के लिए अपने दोस्तों को धन्यवाद देते हुए दिशा परमार ने कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "आई लव यू गर्ल्स!"

प्रियंका चोपड़ा ने सास डेनिस जोनस को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

वहीं दूसरी ओर दिशा के दोस्त ने एक रील भी शेयर की जिसमें गर्ल गैंग को कोई मिल गया गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है और लिखा है, "कोई मिल गया मेरी बेस्ट फ्रेंड को दिशा परमार।" 

Image Source : instagram/  शादी से पहले दिशा परमार की गर्लगैंग ने दी बैचलर पार्टी, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल  

Image Source : instagram/dishaparmar  शादी से पहले दिशा परमार की गर्लगैंग ने दी बैचलर पार्टी, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल  

सिंगर राहुल वैद्य और अभिनेत्री दिशा परमार ने पिछले हफ्ते अपनी शादी की तारीख की घोषणा की। हमारे परिवारों के आशीर्वाद से हम बेहद खुशी के साथ आप लोगों के साथ इस खास मौके को शेयर कर रहे हैं। अत्यंत खुशी और उत्साह के साथ हम ये जानकारी दे रहे हैं कि हमारी शादी 16 जुलाई 2021 को है। हमें अपने इस प्यार और साथ वाले नए अध्याय की शुरुआत के लिए आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। सप्रेम दिशा और राहुल।'

बता दें, राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 के घर में ही दिशा परमार से अपने प्यार का ऐलान कर दिया था। दिशा को उन्होंने बड़े ही खास तरीके से शादी के लिए प्रपोज भी किया था। राहुल का अंदाज दिशा को बहुत पसंद आया था और उन्होंने शो पर आकर ही उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट किया था।