A
Hindi News मनोरंजन टीवी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने अपनी सगाई की सालगिरह का जश्न मनाया

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने अपनी सगाई की सालगिरह का जश्न मनाया

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया अपनी सगाई की सालगिरह का जश्न मना रहे हैं। दिव्यांका ने शुक्रवार को इस खास अवसर पर अपने पति विवेक संग इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है।

divyanka tripathi- India TV Hindi Image Source : INSTA- DIVYANKA TRIPATHI दिव्यांका त्रिपाठी

मुंबई: टीवी एक्टर्स दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया अपनी सगाई की सालगिरह का जश्न मना रहे हैं। दिव्यांका ने शुक्रवार को इस खास अवसर पर अपने पति विवेक संग इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। अपने पोस्ट को कैप्शन देते हुए अभिनेत्री ने लिखा है, "जिंदगी हमें सरप्राइज देती है, लेकिन वक्त निकालकर हमें जिंदगी को भी सरप्राइज देना चाहिए। देखो विव आज हम कहां हैं..अपने सपनों की एक छोटी सी दुनिया में..हमारे लिए फैसले को शुक्रिया! चीयर्स टू आवर हैशटैगइंगेजमेंटएनवर्सरी।"

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत पर क्रिएटिव हेड गरिमा और राजन शाही का बयान पहली बार आया सामने 

वह आगे लिखती हैं, "उन्हें भी चीयर्स जो किसी भी मायने में अपनी जिंदगी को बदलने का प्लान बना रहे हैं। जिंदगी एक जुआ है और अगर आपको यकीन है, तो गहरी सांस लेते हुए अपने फैसले ले डालिए।"

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या राजन शाही से अनबन की वजह से हुई है शिवांगी के किरदार नायरा की मौत?

अभिनय की बात करें, तो दिव्यांका इस वक्त 'क्राइम पेट्रोल सर्तक : वुमेन अगेनस्ट क्राइम' की मेजबानी कर रही हैं, जो बाल शोषण, दुष्कर्म, छेड़खानी, हत्या जैसी घटनाओं पर आधारित एक स्पेशल सीरीज है। उन्होंने 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' के साथ वेब शो के क्षेत्र में भी कदम रखा है।

इनपुट- आईएएनएस