A
Hindi News मनोरंजन टीवी दिव्यंका त्रिपाठी की फैन का हुआ निधन, एक्ट्रेस और उनके पति विवेक दहिया ने जाहिर किया दुख

दिव्यंका त्रिपाठी की फैन का हुआ निधन, एक्ट्रेस और उनके पति विवेक दहिया ने जाहिर किया दुख

टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने यह जानने के बाद अपनी संवेदना व्यक्त की कि उनके एक प्रशंसक की हृदय रोग के कारण मृत्यु हो गई। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इमोशनल नोट शेयर किया है।

divyanka tripathi- India TV Hindi Image Source : INSTA- DIVYANKA TRIPATHI दिव्यंका त्रिपाठी

नई दिल्ली: टेलीविजन अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी ने यह जानने के बाद अपनी संवेदना व्यक्त की कि उनके एक प्रशंसक की हृदय रोग के कारण मृत्यु हो गई। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक भावनात्मक नोट दिया। उन्होंने लिखा, "एक प्रिय फैन और एक बहुत ही प्यार करने वाली इंसान के निधन से गहरा दुख हुआ - माही। आरआईपी"। वह एक पोस्ट को पुनः साझा करती हैं जिसे मूल रूप से 'यादें_ऑफ_डिवाकन_' नामक खाते द्वारा पोस्ट किया गया था। नोट में बताया गया है कि कैसे प्रशंसक को हृदय की समस्या थी और उसने दम तोड़ दिया। यह भी उल्लेख किया कि दिव्यंका और उनके पति विवेक दहिया को भेजे गए संदेश को प्राप्त करना उनकी अंतिम इच्छा थी।

Image Source : instagramदिव्यंका की फैन का निधन

हिना खान के पिता के निधन पर कलाकारों ने जताया था दुख, अभिनेत्री ने कहा - अपनी दुवाओं में रखें

दिव्यंका के पति और अभिनेता विवेक दहिया ने भी फैन के निधन पर शोक व्यक्त किया। विवेक ने लिखा, "हे भगवान। मुझे आपके नुकसान के लिए बहुत खेद है रूही। मेरा मानना ​​है कि वह आपकी बहन थी। कितनी उम्र की थी? क्या हुआ? कृपया मेरी संवेदना स्वीकार करें। आरआईपी माही।"

Image Source : instagramदिव्यंका की फैन का निधन

कोरोना के खिलाफ जंग में वैक्सीन लेने के लिए सनी लियोनी ने कुछ यूं किया फैंस को प्रोत्साहित

दिव्यंका त्रिपाठी अक्सर इंस्टाग्राम लाइव के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर बातचीत करती रहती हैं। दिव्यंका और विवेक 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो दिव्यंका को हाल ही में क्राइम शो की मेजबानी करते हुए देखा गया था। इसके अलावा, एक्ट्रेस को बनूं मैं तेरी दुल्हन और ये है मोहब्बतें जैसे लोकप्रिय शो में देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस को वेब शो कोल्ड लस्सी और चिकन खुराना में देखा गया था।