1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. हिना खान के पिता के निधन पर कलाकारों ने जताया था दुख, अभिनेत्री ने कहा - अपनी दुवाओं में रखें

हिना खान के पिता के निधन पर कलाकारों ने जताया था दुख, अभिनेत्री ने कहा - अपनी दुवाओं में रखें

पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री हिना खान मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। अभिनेत्री ने 20 अप्रैल को अचानक अपने पिता को खो दिया। सोमवार को, उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं, और घर पर ही क्वारंटीन हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 29, 2021 19:47 IST
HINA KHAN- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HINA KHAN हिना खान के पिता के निधन पर कलाकारों ने जताया था दुख, अभिनेत्री ने कहा - अपनी दुवाओं में रखें

पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री हिना खान मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। अभिनेत्री ने 20 अप्रैल को अचानक अपने पिता को खो दिया। सोमवार को, उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं, और घर पर ही क्वारंटीन हैं। इन कठिन समय के दौरान, हिना के दोस्तों और एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री के सहयोगियों ने उनके पिता के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें मैसेज भेजे। अब अभिनेत्री ने उन संवेदनाओं से भरे मैसेज का जवाब देने के लिए कुछ समय निकाला। 

रुबीना दिलैक ने ट्वीट किया था, "हिना स्ट्रॉग रहाना... मेरी प्रार्थना आपके और आपके परिवार के साथ है।" हिना खान ने जवाब दिया, "शुक्रिया रूबी.. अपनी दुआओं में मेरे डैड और परिवार को रखें।" 

हिना और रुबीना को बिग बॉस 14 में एक साथ देखा गया था जहां दो हफ्तों के लिए हिना एक सीनियर के तौर पर शो में गई थीं।

हिना के पिता की मौत के बारे में सुनने पर एजाज खान ने ट्वीट किया था, "इस नुकसान के लिए बहुत दुख है हिना। खुदा उनको जन्नत नसीब फरमाए।" हिना ने एजाज के मैसेज का जवाब देते हुए लिखा, ''अपने प्रेयर में मेरी फैमिली को रखें।" 

हिना ने पुनीश शर्मा, अर्जुन बिजलानी, करणवीर बोहरा और बंदगी कालरा जैसे कलकारों की संवेदना भरे संदेशों का शुक्रिया कहा। 

उल्लेखनीय है कि हफ्ते की शुरुआत में हिना कोरोना संक्रमित हो गई थीं। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी और अपने संपर्क में आने वाले लोगों से टेस्ट कराने को कहा। हिना खान ने पोस्ट में लिखा है-  यह बहुत ही मुश्किल और चुनौती भरा समय है मेरे और मेरे परिवार के लिए, मैं कोविड 19 पॉजिटिव हूं। अपने डॉक्टर्स द्वारा दी गई गाइडलाइन फॉलो कर रही हैं और सभी जरूरी सावधानियां बरत रही हूं।''

हिना ने आगे लिखा है, ''जो भी मेरे संपर्क में आए हैं कृपया वो अपना टेस्ट करा लें। मुझे आप सबकी प्रार्थनाओं की जरूरत है। सुरक्षित रहिए और अपना ध्यान रखिए।'' 

हिना खान के सोशल मीडिया हैंडल अब उनकी टीम संभाल रही है, हाल ही में बिग बॉस 11 की फाइनलिस्ट हिना खान की टीम ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में प्रशंसकों को अपडेट रखेगी।

erussia-ukraine-news