A
Hindi News मनोरंजन टीवी एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स ग्रुप ने शुरू किया कर्मचारियों के लिए कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव

एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स ग्रुप ने शुरू किया कर्मचारियों के लिए कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव

शोभा कपूर और एकता कपूर के नेतृत्व वाली बालाजी टेलीफिल्म्स ने एक वक्तव्य जारी कर कहा कि इस टीकाकरण अभियान के तहत सभी कर्मचारियों को टीके की दोनों खुराक दी जाएंगी।

ekta kapoor balaji telefilms vaccination drive for workers latest news - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: EKTA KAPOOR एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स ग्रुप ने शुरू किया कर्मचारियों के लिए कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव

बॉलीवुड के प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपने कर्मचारियों के लिए कोविड-19 टीकाकरण अभियान की शुरुआत की। इस अभियान का उद्देश्य बालाजी टेलीफिल्म्स, एएलटी बालाजी और बालाजी मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के करीब 600-800 कर्मचारियों को कोविड रोधी टीके की खुराक देना है। 

यह टीकाकरण अभियान बालाजी हाउस और किलिक निक्सन स्टूडियोज नामक दो केन्द्रों पर आयोजित किया गया। शोभा कपूर और एकता कपूर के नेतृत्व वाली बालाजी टेलीफिल्म्स ने एक वक्तव्य जारी कर कहा कि इस टीकाकरण अभियान के तहत सभी कर्मचारियों को टीके की दोनों खुराक दी जाएंगी। 

'उड़ता पंजाब' की रिलीज के 5 साल पूरे, एकता कपूर को याद आए तनाव वाले दिन

बालाजी टेलीफिल्म्स के मुख्य परिचालन अधिकारी जुल्फीकार खान ने कहा, ‘‘ एक संगठन के तौर पर, हमने हमेशा से यह माना है कि हमारे कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं और हम लगातार उनकी परवाह करते रहेंगे। बालाजी की टीम यह सुनिश्चित करेगी कि टीकाकरण अभियान सभी के लिए एक सुविधाजनक प्रक्रिया साबित हो, जिसमें सभी आवश्यक सरकारी प्रोटोकॉल का पालन भी हो।’’ 

यह टीकाकरण अभियान जसलोक अस्पताल के सहयोग से आयोजित किया गया। गौरतलब है कि इससे पहले यश राज फिल्म्स समेत कई बड़े प्रोडक्शन हाउस भी टीकाकरण अभियान आयोजित कर चुके हैं।