Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

'उड़ता पंजाब' की रिलीज के 5 साल पूरे, एकता कपूर को याद आए तनाव वाले दिन

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, शाहिद कपूर और दिलजीत दोसांझ ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 17, 2021 21:01 IST
'उड़ता पंजाब' की रिलीज के 5 साल पूरे, एकता कपूर को याद आए तनाव वाले दिन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'उड़ता पंजाब' की रिलीज के 5 साल पूरे, एकता कपूर को याद आए तनाव वाले दिन

फिल्म उड़ता पंजाब की प्रोड्यूसर्स में से एक एकता कपूर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज की तारीख के पांच साल पूरे होने का जश्न मनाया। एकता ने फिल्म के ऑनलाइन लीक होने, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से मंजूरी का इंतजार करने और दुर्भाग्य की पोस्टर गर्ल (पोस्टर गर्ल ऑफ मिसफॉर्च्यून) कहे जाने के कारण उन्हें जिस तनाव से गुजरना पड़ा, उसे याद किया।

अक्षय कुमार ने LOC के पास स्कूल की बिल्डिंग बनाने के लिए डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

एकता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, सेंसर का मुद्दा और फिर फिल्म लीक हो गई! उस वर्ष मुझे उसे लेकर अधिकतम तनाव था! दूसरी फिल्म जो एक महीने बाद ही लीक हुई थी!! दोनों डी सेंसर में फंस गईं थी! पांच फ्लॉप और मेरे पसंदीदा निर्देशक द्वारा दुर्भाग्य की पोस्टर गर्ल कहा जा रहा था।

एकता ने पुरानी दिनों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर आगे लिखा, मुझे लगता है कि केवल पेशेवर हाई प्वाइंट ही प्यार था, जो कि उड़ता पंजाब के तौर पर मिला! यहां तक कि रिलीज होने के बाद भी पागलपन बना रहा। एक ऐसी फिल्म, जिसने कई लोगों की कहानियों को बुना और क्रूर तरीके से सत्य का सामना कराया।

अक्षय कुमार ने कश्मीर जाकर BSF के जवानों संग बिताया वक्त, किया फौजियों संग भांगड़ा

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, शाहिद कपूर और दिलजीत दोसांझ ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थी।

बता दें कि फिल्म की कहानी में पंजाब की युवा पीढ़ी का ड्रग्स से जुड़े गंभीर मामले और उसके असर को दिखाया गया था। फिल्म के गाने भी बेहतरीन रहे। हालांकि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की कांट-छांट से गुजरना पड़ा था और सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म के कई सीन को अश्लील बताते हुए काट दिया गया था।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement