A
Hindi News मनोरंजन टीवी एकता कपूर ने स्मृति ईरानी के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'हर दिन दोस्ती का जश्न'

एकता कपूर ने स्मृति ईरानी के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'हर दिन दोस्ती का जश्न'

टीवी की दुनिया के सबसे सुपरहिट सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' के जरिए एकता कपूर ने टीवी इंडस्ट्री को "तुलसी' दी और इन दोनों की दोस्ती ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन शानदार हो गई।

Ekta Kapoor and Smriti Irani- India TV Hindi एकता कपूर और स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी भले ही इस समय केंद्रीय मंत्री के पद पर हों लेकिन प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ उनकी दोस्ती काफी पुरानी औऱ मजबूत है। टीवी की दुनिया के सबसे सुपरहिट सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' के जरिए एकता कपूर ने टीवी इंडस्ट्री को "तुलसी' दी और इन दोनों की दोस्ती ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन शानदार हो गई। 

हाल ही में एकता कपूर ने अपनी सबसे खास दोस्त स्मृति ईरानी के लिए इंस्टा अकाउंट पर एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट लिखकर उन्हें वीमेंस डे की बधाई दी और साथ ही अपनी दोस्ती की मिसाल भी कायम की।

एकता कपूर मंदिर के बाहर बैठे लोगों को केले फेंककर दान करने पर हुईं ट्रोल, देखिए 

उन्होंने लिखा कि "जबसे इस लेडी ने मेरे साथ काम करना शुरू किया तभी से ये मेरी सबसे अच्छी दोस्त बन गयी थी। अब इन्होंने पॉलिटिक्स की ओर रुख किया है। स्मृति हर तरह के काम में माहिर हैं, फिल्म हो, राजनीति, बिजनेस हो या पैरेंटिंग। वे हमेशा मुझे बेहतर बनाने के लिए अग्रसर रहती हैं। सिर्फ वीमेंस डे पर नहीं बल्कि हर दिन मैं अपनी दोस्ती का जश्व मनाती हूं। मैं औरतों के लिए बस इतना कह सकती हूं कि स्ट्रांग बनिए, फन कीजिए, वो बनिए जो आप हैं। अपनी मंजिल खुद शुरू कीजिए"। 

एकता कपूर की वेब सीरीज 'मेंटलहुड' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, करिश्मा कपूर करेंगी डिजिटल डेब्यू

आपको बता दें एकता कपूर के इस सीरियल की बदौलत ही स्मृति ईरानी घर घर में फेमस हो गई थी। शायद यही वो पहचान थी जिसके जरिए स्मृति एक मुखर महिला के तौर पर राजनीति में भी पदार्पण कर पाईं। स्मृति इस वक्त मोदी सरकार के कैबिनेट में टेक्स्टाइल मिनिस्टर के पद पर हैं। लेकिन स्मृति एकता कपूर के साथ अपनी दोस्ती को भी अच्छी तरह निभाती रहती हैं। ये दोनों अक्सर मुलाकात करती हैं और स्मृति एकता के बेटे रवि कपूर को भी काफी दुलार करती हैं।