Friday, April 19, 2024
Advertisement

एकता कपूर मंदिर के बाहर बैठे लोगों को केले फेंककर दान करने पर हुईं ट्रोल, देखिए Video

एकता कपूर मंदिर में गरीबों को केला बांटती दिखीं, लेकिन वो केले दान कम कर रही हैं और फेंकती हुई ज्यादा दिख रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 25, 2020 19:21 IST
एकता कपूर- India TV Hindi
एकता कपूर

मुंबई: एकता कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे एकता कपूर मंदिर के बाहर बैठे भिखारियों को केले दान करती दिख रही हैं। जिस तरीके से एकता लोगों को केले दे रही हैं लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। दरअसल एकता केले देते वक्त दूर से केले फेंक रही थीं जिससे उनका हाथ भिखारियों से टच ना हो। इस हड़बड़ी में एक केला एकता जमीन पर गिरा भी देती हैं।

लोगों को एकता का ये रवैया पसंद नहीं आया। लोग ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि अगर वो गरीबों को छूना नहीं चाहती हैं तो ऐसे दान पुण्य करने का क्या मतलब है। देखिए वीडियो-

 एकता के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, "वाह !! केले देने का एक अद्भुत तरीका। फेंकर देने का। अगर आपको लगता है कि उन्हें छूने से आपको किसी तरह की बीमारी हो जाएगी, तो इस तरह के काम न करें । वाह! मैं स्तब्ध हूं।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "अगर वीडियो को धीमा कर दिया जाए, तो आप पाएंगे कि वह उनके छू जाने से पूरी तरह से चिंतित है। जैसे ही वह उसके पास पहुंचती है वह केले को फेंक देती है। पूरी तरह से भेदभाव कर रही हैं!"

एक अन्य उपयोगकर्ता ने एकता को लोगों को चीजें न देने की सलाह दी है, "क्या है ये एकता...  बूढ़ी महिला के हाथ पर केला फेंक दिया और केला गिर गया। इतनी चीप हरकत।

कई उपयोगकर्ताओं ने एकता कपूर पर कड़े शब्दों में हमला किया और उन्हें गरीब लोगों के प्रति भेदभावपूर्ण बताया। बता दें, एकता बहुत सफल टीवी और फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने कई मशहूर टीवी शो और फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

'तख्त' के लेखक ने हिंदुओं के खिलाफ किया ट्वीट, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा 'बायकॉट तख्त'

जब साजिद नाडियाडवाला की पत्नी ने कहा, 'इनके पर्स में दिव्या भारती की फोटो है'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement