A
Hindi News मनोरंजन टीवी सुशांत केस के CBI के पास जाते ही एकता कपूर का बड़ा फैसला, इस फंड से खींचे हाथ

सुशांत केस के CBI के पास जाते ही एकता कपूर का बड़ा फैसला, इस फंड से खींचे हाथ

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है।

सुशांत केस के CBI के पास जाते ही एकता कपूर का बड़ा फैसला- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- EKTA सुशांत केस के CBI के पास जाते ही एकता कपूर का बड़ा फैसला

मुंबई:पवित्र रिश्ता मेंटल अवेयरनेस फंड में सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर और उनके सीरियल का नाम इस्तेमाल किया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने एकता कपूर को जमकर ट्रोल किया। ट्विटर पर #ShameOnEktaKapoor ट्रेंड होने लगा और लोगों ने एकता जमकर खरी खोटी सुनाई। लोगों का कहना था कि एकता ने सुशांत को ब्रेक दिया है इसका ये मतलब नहीं है कि वो सुशांत का नाम पैसे कमाने में इस्तेमाल करेंगी। साथ ही लोगों ने कहा कि अभी कोर्ट का फैसला आने देना चाहिए, सुशांत की मेंटल अवेयरनस फंड में इस्तेमाल करना गलत है, जबकि हमें पता ही नहीं कि सुशांत की मौत की असल वजह क्या है। अब इस मामले में एकता का बयान सामने आया है।

एकता कपूर ने पोस्ट में लिखा है, "ये फंड मैंने नहीं शुरू किया बल्कि इसे Zee ने शुरू किया था और जरूरतमंद लोगों के लिए किया था। मैं किसी भी अन्य मेंटल अवेयरनेस फंड में हमेशा zee के साथ हूं जो वो करना चाहें, लेकिन इस मामले में मैं खुद को इस फंड से पूरी तरह अलग रखना चाहती हूं। उम्मीद है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सच सामने आएगा।"

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है। साथ ही रिया चक्रवर्ती की केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका खारिज कर दी है। सीबीआई की टीम जल्द ही मुंबई आने वाली है। मुंबई स्थित सीबीआई सबडिवीजन ऑफिस में सभी सीबीआई कर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया गया। एसआईटी पहुंचने के पहले मुंबई स्थित कार्यालय के सभी कर्मियों का कोरोना टेस्ट पूरा हो जाएगा। अभी तक लगभग दो दर्जन सीबीआई कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना। मुंबई स्थित सीबीआई कार्यालय से एसआईटी सीबीआई कर्मियों की मदद लेगी।

ये भी पढ़ें:

सुशांत केस को सीबीआई को सौंपे जाने पर नीतीश कुमार का बयान- परिवार को मिलकर रहेगा न्याय

सुशांत केस CBI के हवाले होते ही सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बौछार, जानें किस सेलिब्रिटी ने कैसे किया रिएक्ट

सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट के जज ने क्या क्या कहा, पढ़िए पूरा फैसला