A
Hindi News मनोरंजन टीवी Nach Baliye 9 में पूरा हुआ एरिका फर्नांडिस का ये सपना, पार्थ समथान संग डांस का Video वायरल

Nach Baliye 9 में पूरा हुआ एरिका फर्नांडिस का ये सपना, पार्थ समथान संग डांस का Video वायरल

'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा का किरदार एरिका और अनुराग का रोल पार्थ समथान निभा रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं।

एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान

मुंबई: 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभा रही अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) का कहना है कि वह हमेशा से डांस शो का हिस्सा बनना चाहती थीं और 'नच बलिए 9' में उन्हें उनके सपने को पूरा करने का मौका मिल रहा है।

एरिका और पार्थ समथान इस डांस रियलिटी शो में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराएंगे। इस शो में 'नच बलिए' का खिताब जीतने के लिए और भी कई लोकप्रिय जोड़ियां भाग लेंगी।

शो को लेकर एरिका ने बताया, "मैं हमेशा से डांस शो का हिस्सा बनना चाहती थी और 'नच बलिए' के जरिए ऐसा होने जा रहा है। भारतीय टेलीविजन पर यह एक बहुत ही ग्लैमरस और बड़ा डांस रियलिटी शो है और बिना पलक झपकाए मैंने इसका हिस्सा बनने के लिए हां कह दी।"

इस बार 'नच बलिए 9' में पूर्व जोड़ियों के साथ वर्तमान जोड़ियां भी भाग लेंगी। विजेता जोड़ी को 50 लाख रुपये का इनाम मिलेगा।

आपको बता दें कि इसके पहले एरिका एक और रिएलिटी शो 'खतरा खतरा खतरा' में नज़र आई थीं, जहां उन्होंने प्रियांक शर्मा के साथ खूब मस्ती की थी। वहीं, अनुराग बासु का किरदार निभा रहे पार्थ समथान के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है।

Also Read:

पार्टनर की गलती से स्टेज पर गिरी 'नच बलिए' कंटेस्टेंट उर्वशी ढोलकिया, शर्म छोड़ Video शेयर किया

कटरीना कैफ की बहन इसाबेल करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, सलमान खान के बहनोई के साथ आएंगी नजर

Related Video