1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. पार्टनर की गलती से स्टेज पर गिरी 'नच बलिए' कंटेस्टेंट उर्वशी ढोलकिया, शर्म छोड़ Video शेयर किया

पार्टनर की गलती से स्टेज पर गिरी 'नच बलिए' कंटेस्टेंट उर्वशी ढोलकिया, शर्म छोड़ Video शेयर किया

पार्टनर की गलती से स्टेज पर गिरी 'नच बलिए' कंटेस्टेंट उर्वशी ढोलकिया, शर्म छोड़ Video शेयर किया -Nach baliye contestant Urvashi Dholakia falls on stage during dance, video viral

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 03, 2019 13:18 IST
Urvashi Dance- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Urvashi Dance

टीवी पर इन दिनों डांस रियलटी शो नच बलिए Nach Baliye में प्रतियोगियों की जोरदार परफॉरमेंस देखने को मिल रही है। डांस  करते करते सेलेब्रिटी पार्टिसिपेंट्स से गलतियां भी हो रही हैं लेकिन उर्वशी ढोलकिया  Urvashi Dholakia ने इसे छिपाने के बजाय  सोशल मीडिया Social Media पर शेयर किया।

वहीं उर्वशी ढोलकिया ने खुद को एक शानदार कार गिफ्ट की है जिसे पाकर वो बेहद खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने कार की फोटो शेयर करते हुए कहा कि ये उनका सपना था।

डांस वीडियो की बात करें तो अपने एक्स लवर के साथ स्टेज पर डांस कर रही कसौटी जिंदगी की पार्ट वन की कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया अपने पार्टनर अनुज सचदेवा के साथ नच बलिए के डांस का प्रोमो शूट करवा रही थी और इसी दौरान अनुज की गलती से उर्वशी स्टेज पर गिर पड़ीं। उर्वशी के गिरते ही जज अहमद खान और रवीना टंडन Raveena Tandon भी भौंचक्के रह गए लेकिन उर्वशी ने इसे सहज लिया और डांस परफॉरमेंस जारी रखी। डांस के बाद दर्शकों औऱ जजों ने भी इस कपल की बहादुरी और कॉन्फिडेंस की तारीफ की।

खास बात तब हुई जब उर्वशी ने इस मजाकिया हादसे के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। अब ये वीडियो वायरल हो रहा है।

बता दें कि उवर्शी ढोलकिया ने हाल ही में एक नई कार (जीप) खरीदी है। इतनी महंगी गाड़ी खरीदने के बाद उर्वशी की खुशी छिपाए नहीं छिप रही। उन्होंने गाड़ी खरीदने के दौरान के फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि मेरा सपना पूरा होने जा रहे हैं औऱ इसके पीछे मेरे परिवार का बहुत बड़ा हाथ है।

Urvashi Car

Urvashi Car

मालूम हो उवर्शी ढोलकिया और उनके एक्स लवर अनुज सचदेवा नच बलिए की एक्स पार्टनर थीम पर जोड़ी  बनकर शामिल हुए हैं। हालांकि अनुज के साथ काम करने को लेकर उर्वशी ने पहले ही कुछ शर्तें रख दी थी मसलन उन दोनों के बीच पुराने मसलों पर बात नहीं होगी, दोनों एक दूसरे की प्राइवेसी में दखल नहीं देंगे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X