A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' का प्रोमो रिलीज, माधुरी दीक्षित के अवतार में खूबसूरत लगीं शिल्पा शिंदे

'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' का प्रोमो रिलीज, माधुरी दीक्षित के अवतार में खूबसूरत लगीं शिल्पा शिंदे

'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' 31 अगस्त से रात 8 बजे स्टार भारत पर प्रसारित होगा।

gangs of filmistan promo shilpa shinde - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @TEAM.SHILPA.SHINDE 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' का प्रोमो रिलीज

'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे एक बार फिर टीवी पर कमबैक करने जा रही हैं। वो स्टार भारत चैनल के नए शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में दर्शकों को हंसाती नज़र आएंगी। इसका नया प्रोमो रिलीज हो गया है, जिसमें वो माधुरी दीक्षित के अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके साथ सुनील ग्रोवर भी नज़र आ रहे हैं। 

इस प्रोमो में शिल्पा शिंदे ने माधुरी दीक्षित की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के पॉपुलर सीन को रीक्रिएट किया है। दर्शकों का उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है और वे बेसब्री से शो के टेलीकास्ट होने का इंतजार कर रहे हैं। 

बिग बॉस 13 : शिल्पा शिंदे का दावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने डेट के दौरान कई बार मारा थप्पड़

स्टार भारत ने प्रोमो के कैप्शन में लिखा है- शिल्पा शिंदे और डॉक्टर संकेत भोंसले दोनों अपने फैंस के लिए ला रहे हैं हंसी का जोरदार धमाका, जो बोरडम को चुटकी में दूर कर देगा. गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान 31 अगस्त से रात 8 बजे स्टार भारत पर प्रसारित होगा।

गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में नज़र आई थीं। उन्होंने इस शो के जरिए भी दर्शकों का दिल जीता और विनर की ट्रॉफी अपने नाम की।