A
Hindi News मनोरंजन टीवी गौहर खान ने जैद दरबार के बर्थडे पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर लिखी खास बात

गौहर खान ने जैद दरबार के बर्थडे पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर लिखी खास बात

गौहर खान हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आई थीं। उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान बतौर सीनियर्स घर के अंदर दाखिल हुए थे।

gauahar khan wishes rumoured boyfriend zaid darbar birthday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM गौहर खान ने जैद दरबार के बर्थडे पर दी बधाई

मुंबई: अभिनेत्री गौहर खान ने अपने कथित प्रेमी जैद दरबार के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें बधाई दी है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें जैद और अभिनेत्री व्हाइट ड्रेस में ट्वीनिंग करते आए रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड गुब्बारे लगे नजर आ रहे हैं।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जैद दरबार आप एक दुआ के जैसे हो, मैं कामना करती हूं कि आपके जीवन में खुशियों, सफलता, अच्छे स्वास्थ्य और शौहरत की भरमार हो। आमिन। आने वाला साल आपके लिए बेहतरीन हो। आप बहुत ही अच्छे और हॉट हो, मेरे मुस्कुराने की वजह भी आप ही हो। मैं दिल से आपके लिए दुआ मांगती हूं।

Bigg Boss 14: गौहर खान के बॉयफ्रेंड जैद दरबार ने किया एक्ट्रेस का स्वागत, कहा- वेलकम बैक क्वीन

बता दें कि गौहर खान हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आई थीं। उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान बतौर सीनियर्स घर के अंदर दाखिल हुए थे। 2 हफ्ते बाद घर से बाहर आने के बाद जैद ने गौहर का स्वागत किया था और सोशल मीडिया पर खास बात लिखी थी।

इस्माइल दरबार के बेटे ज़ैद के साथ गौहर खान की शादी की अफवाहें तब से ज़ोरों पर हैं, जब से बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर फ़ोटो और वीडियो की एक सीरीज पोस्ट की है, तब से ही लग रहा है दोनों बेहद क्लोज हैं। दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी। खबर आई कि 22 नवंबर को गौहर और जैद शादी करने जा रहे हैं, हालांकि गौहर खान ने इस बात का खंडन किया है।

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे और कोरियोग्राफर हैं। जब से गौहर ने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो की एक सीरीज पोस्ट की है, तब से यह अफवाह फैल रही है कि यह दोनों डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, अफवाहें तब और तेज हो गईं जब इस्माइल की पत्नी आयशा ने उनकी शादी के बारे में बात करते हुए एक पोर्टल को बताया, "हमने किसी तारीख पर चर्चा नहीं की है। लेकिन हां, अगर ज़ैद और गौहर कल या छह महीने बाद या आज भी फैसला करते हैं, तो हम उसके लिए तैयार हैं जो वे चाहते हैं।”

हालांकि, ऐसा लगता है कि गौहर अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं। क्योंकि एक इंटरव्यू में गौहर ने कहा- "ये सिर्फ अफवाहें हैं। अगर शादी होगी तो मैं आपको इसके बारे में बता दूंगी।" गौहर खान बिग बॉस 7 की विजेता रह चुकी हैं। 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)