A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Promo: व‍िराट की ज‍िंदगी में तूफान बनकर लौटेगा सम्राट, प्रोमो में नजर आईं रेखा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Promo: व‍िराट की ज‍िंदगी में तूफान बनकर लौटेगा सम्राट, प्रोमो में नजर आईं रेखा

सीरियल गुम है किसी के प्यार में का नया प्रोमो रिलीज हो गया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस रेखा भी नजर आ रही हैं।

rekha - India TV Hindi Image Source : IANS अभिनेत्री रेखा 

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' का एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है। इस वीडियो में एक्ट्रेस रेखा नजर आ रही हैं। वो शो में आने वाले घटनाक्रम के बारे में बता रही हैं। रेखा को शो 'गुम है किसी के प्यार में' के नए लॉन्च प्रोमो में उनकी शिष्टता और भावनाओं के सही चित्रण के साथ देखा जा सकता है। अपनी आवाज में वह 'गुम है किसी के प्यार में' के प्रोमो में सई (आयशा सिंह) और विराट (नील भट्ट) की कहानी में आने वाले ट्विस्ट को बताती हैं।

Khatron Ke Khiladi से एलिमिनेट हुए सौरभ जैन तो ट्विटर पर फूटा फैंस का गुस्सा, अर्जुन बिजलानी-निक्की तंबोली को सुनाई खरी-खोटी

यह धारावाहिक पत्रलेखा (ऐश्वर्या शर्मा), सई (आयशा सिंह) और विराट (नील भट्ट) के बीच एक प्रेम त्रिकोण को सामने लाता है। जिसके चलते उनके रिश्ते में एक नया मोड़ आने वाला है, शो ने यह प्रोमो लॉन्च किया है।

निमार्ता राजेश राम सिंह उसी के बारे में साझा करते हैं और कहते हैं कि जिस दिन से 'गुम है किसी के प्यार में' प्रसारित हुआ है, दर्शकों ने हमें प्यार और स्नेह की बौछार की है। समय के साथ, यह प्यार केवल बढ़ा है और लोग पात्रों और कहानी के साथ पूरी तरह से अलग स्तर पर जुड़ रहे हैं।

शो में इस आगामी ट्विस्ट के साथ, हम अपने दर्शकों को एक और परिप्रेक्ष्य और हमारे केंद्रीय पात्रों की भावनात्मक उथल-पुथल की एक झलक पेश करेंगे। प्रोमो को भी बहुत सोच-विचार के बाद तैयार किया गया है और रेखा जी ने इसे और जादुई बना दिया है।

(इनपुट-आईएएनएस) 

पढ़ें अन्य संंबंधित खबरें- 

कपिल शर्मा और भारती सिंह पर छाया वायरल वीडियो का खुमार, 'बचपन का प्यार...' पर बनाया ये मजेदार Video

'पवित्र भाग्य' से 'शादी मुबारक' तक, कोरोना महामारी की वजह से बंद हुए कई TV सीरियल्स

Video: मेकअप कर रहीं शहनाज गिल का अचानक बदल गया Look, ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखीं स्टनिंग