Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi से एलिमिनेट हुए सौरभ जैन तो ट्विटर पर फूटा फैंस का गुस्सा, अर्जुन बिजलानी-निक्की तंबोली को सुनाई खरी-खोटी

'खतरों के खिलाड़ी 11' में रविवार के एपिसोड में शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ। सौरभ जैन बाहर हो गए, जिसके बाद ट्विटर पर फैंस अर्जुन बिजलानी और निक्की तंबोली पर गुस्सा निकाल रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2021 10:05 IST
saurabh jain eliminate from Khatron Ke Khiladi 11 arjun bijlani nikki tamboli rohit shetty - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi से एलिमिनेट हुए सौरभ जैन तो ट्विटर पर फूटा फैंस का गुस्सा, अर्जुन बिजलानी-निक्की तंबोली को सुनाई खरी-खोटी 

रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है, लेकिन बीते रविवार को ऐसे मजबूत कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन हुआ, जिसके बाद फैंस का गुस्सा ट्विटर पर निकल रहा है। हम बात कर रहे हैं सौरभ जैन की, जिनका एलिमिनेट होना फैंस को नागवार गुजरा और उन्होंने अर्जुन बिजलानी और निक्की तंबोली को ट्रोल कर दिया। 

दरअसल, अर्जुन बिजलानी ने K मेडल जीता था। इसके जरिए वो तीसरे हफ्ते में कोई भी स्टंट करने से मना कर सकते थे। जब रोहित शेट्टी ने उनसे इस मेडल का इस्तेमाल करने के बारे में पूछा तो उन्होंने मना किया, लेकिन रोहित ने अर्जुन के सामने ये ट्विस्ट रखा कि उन्हें अपनी जगह किसी दूसरे कंटेस्टेंट का नाम लेना होगा। उन्होंने सौरभ जैन का नाम लिया, जिसके बाद अनुष्का सेन और महक चहल के साथ उनका स्टंट हुआ। 

Bigg Boss 13 फेम पारस छाबड़ा ने 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने से क्यों किया इनकार, खुद बताई वजह

सौरभ जैन ने स्टंट करने में अन्य दोनों के मुकाबले ज्यादा समय लिया। इस वजह से उन्होंने शो से बाहर जाना पड़ा। हालांकि, उनके एलिमिनेट होने पर अर्जुन और श्वेता तिवारी दोनों काफी दुखी हुई। वरुण सूद ने भी इंस्टाग्राम पर सौरभ के साथ फोटो शेयर की है। 

सौरभ जैन के शो से बाहर होने के बाद ट्विटर पर फैंस अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोगों ने अर्जुन बिजलानी को ट्रोल किया तो किसी ने कहा कि निक्की तंबोली शो में रहना डिजर्व नहीं करती हैं। किसी ने सौरभ को मजबूत खिलाड़ी भी कहा। देखिए लोगों के ट्वीट:

फिलहाल शो में दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, वरुण सूद, निक्की तंबोली, अनुष्का सेन, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सना मकबूल और महक चहल एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement