A
Hindi News मनोरंजन टीवी Birthday Special: बर्थडे पर जानिए राम कपूर की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा

Birthday Special: बर्थडे पर जानिए राम कपूर की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा

टीवी के सुपरस्टार राम कपूर आज अपना 45वां बर्थडे मना रहे हैं।

<p>राम कपूर</p>- India TV Hindi राम कपूर

नई दिल्ली: टीवी के सुपरस्टार राम कपूर आज अपना 45वां बर्थडे मना रहे हैं। जी टीवी का फेमस सीरियल 'कसम से' में जय वालिया का किरदार लोगों को काफी पसंद आया था और इसी शो से राम को फेम मिला। बता दें कि राम कपूर का जन्म 1 सितम्बर 1973 को दिल्ली में मीडिल क्लास पंजाबी फैमिली में हुआ। राम की स्कूलिंग नैनीताल के फेमस शेरवुड कॉलेज से हुई है। राम पर इंग्लिश इस कदर हावी था वह अपने कॉलेज टाइम में बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड फिल्म देखना पसंद करते थे।

राम जब क्लास 9 में थे तभी वह प्ले किया करते थे वह भी लीड रोल में। राम ने आगे की पढ़ाई अमेरिका से की है। टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई फिल्मों में राम कपूर ने काम किया है और कामयाब भी रहें। फिल्म हमशक्ल में राम कपूर की एक्टिंग को आज भी लोग बहुत पसंद करते हैं सिर्फ इतना ही नहीं राम ने 'राखी का स्वयंबर' भी होस्ट किया था। राम ने कई खिताब भी अपने नाम किये है जिसमें से इंडियन टेली अवार्ड 2006, 2007, 2008 बेस्ट एक्टर अवार्ड अपने नाम किया है।

बता दें कि हाल ही में राम कपूर अपनी वेट लॉस की वजह से खासा सुर्खियों में थे। बड़े अच्छे लगते हैं' स्टार राम कपूर इन दिनों अपनी फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल बात यह है कि 'बड़े अच्छे लगते हैं' स्टार राम कपूर और अभी वाले राम कपूर में काफी फर्क है। अभी वाले राम कपूर, पूराने राम कपूर की तरह 55 साल के नहीं दिखते बल्कि वह 25 साल के लड़के दिखते हैं। जी हां सीरियल में पिता का रोल करने वाले राम कपूर ने अपना अच्छा खासा वजन कम कर लिया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी वेट लॉस के बाद की फोटो भी शेयर की है।

Also Read:

क्रिकेटर का नाम लेकर दोस्त ने आथिया शेट्टी को चिढ़ाया तो बिफर पड़ी एक्ट्रेस, कहा 'ब्लॉक कर दूंगी'

कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भूलैया 2' में अक्षय कुमार आ सकते हैं नजर, डायरेक्टर अनीज़ बज्मी ने किया कंफर्म