A
Hindi News मनोरंजन टीवी Video: हिमानी बुंदेला बनीं KBC 13 की पहली करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल का भी दिया जवाब

Video: हिमानी बुंदेला बनीं KBC 13 की पहली करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल का भी दिया जवाब

आगरा की रहने वाली और पेशे से टीचर हिमानी बुंदेला ने सवाल का सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपये जीत लिए हैं।

himani bundela kaun banega crorepati 13 first crorepati amitabh bachchan - India TV Hindi Image Source : TWITTER Video: हिमानी बुंदेला बनीं KBC 13 की पहली करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल का भी दिया जवाब 

रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इसके नए सीजन की शुरुआत हो चुकी है, जिसे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। इस बार फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा और शो का आगाज होते ही इस सीजन की पहली करोड़पति भी मिल गई है।

केबीसी 13 के आने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें दिखाया गया है कि आगरा की रहने वाली और पेशे से टीचर हिमानी बुंदेला ने सवाल का सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपये जीत लिए हैं। अमिताभ बच्चन बेहद खुशी से इस जीत का ऐलान करते हैं। 

KBC 13: सौरभ गांगुली और वीरेंद्र सहवाग बैठेंगे हॉट सीट पर, इस दिन देख सकेंगे ये स्पेशल एपिसोड

इसके बाद अमिताभ बच्चन हिमानी से 7 करोड़ रुपये का सवाल पूछते हैं। हिमानी कहती हैं- सर लॉक कर दीजिए, अगर नीचे गिरी तो कोई बात नहीं, भगवान की मर्जी। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या हिमानी 7 करोड़ जीतकर इस सीजन की पहली करोड़पति विनर होंगी या फिर उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा। 

प्रोमो शेयर करते हुए सोनी टीवी ने कैप्शन में लिखा है- 'खुशमिजाज स्वभाव से अपनी जिंदगी जीने वाली एक दृष्टिहीन कंटेस्टेंट, हिमानी बुंदेला केबीसी 13 की पहली करोड़पति बन गई हैं, लेकिन क्या वो दे पाएंगी 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब?' हिमानी बुंदेला का एपिसोड 30-31 अगस्त को टेलीकास्ट होगा। 

इस हफ्ते केबीसी में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली और पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग हॉट सीट पर बैठे नज़र आएंगे। वे 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में नजर आएंगे। केबीसी के पिछले सीजन में 'कर्म वीर' नाम का एपिसोड था जिसमें सेलेब्रिटी गेस्ट सामाजिक कारणों की वजह से शामिल होते थे। लेकिन इस सीजन में इस एपिसोड को 'शानदार शुक्रवार' नाम दिया गया है। लोगों ने अबतक गांगुली और सहवाग की जोड़ी को क्रिकेट के मैदान पर देखा है जो काफी सफल भी रही है। लेकिन दर्शक अब इनकी जोड़ी को केबीसी के हॉट सीट पर देखेंगे।