A
Hindi News मनोरंजन टीवी आसिम रियाज ने इस अंदाज में मनाया लेडीलव हिमांशी खुराना का बर्थडे, पार्टी का वीडियो आया सामने

आसिम रियाज ने इस अंदाज में मनाया लेडीलव हिमांशी खुराना का बर्थडे, पार्टी का वीडियो आया सामने

आसिम और हिमांशी की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। दोनों की बॉन्डिंग आज भी उतनी ही मजबूत है...

happy birthday himanshi khurana- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @TEAMHIMANSHI आसिम रियाज ने धूमधाम से मनाया हिमांशी खुराना का बर्थडे

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं हिमांशी खुराना आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके को उनके ब्वॉयफ्रेंड आसिम रियाज ने और भी स्पेशल बना दिया। उन्होंने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और हिमांशी के फैंस ट्विटर पर #HimanshiKhurana ट्रेंड कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि आसिम रियाज बिग बॉस 13 के प्रबल दावेदारों में से एक थे, लेकिन आखिरी में सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मार ली थी। हालांकि, दर्शकों ने आसिम पर भी खूब प्यार लुटाया था और यही वजह रही कि वो BB 13 के फर्स्ट रनरअप रहे। 

'बदन पे सितारे': सोशल मीडिया पर छाया आसिम रियाज का रेट्रो लुक, लेकर आ रहे हैं नया गाना

इसी शो में ही आसिम और हिमांशी की मुलाकात हुई थी। आसिम को पहली नज़र में ही हिमांशी से प्यार हो गया था और उन्होंने शो में ही अपने दिल का हाल बयां कर दिया था। हिमांशी ने भी आसिम के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया था। 

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद आसिम और हिमांशी की बॉन्डिंग उतनी ही मजबूत है। दोनों अक्सर कई मौकों पर साथ नज़र आते हैं। आसिम ने अपनी लेडीलव हिमांशी का जन्मदिन भी धूमधाम से सेलिब्रेट किया। दोनों को साथ देखकर फैंस काफी खुश हैं और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।