Friday, March 29, 2024
Advertisement

'बदन पे सितारे': सोशल मीडिया पर छाया आसिम रियाज का रेट्रो लुक, लेकर आ रहे हैं नया गाना

आसिम रियाज के साथ 'बदन पे सितारे' रिक्रिएट में शहनूर भी नज़र आएंगी। दोनों का पोस्टर लुक सामने आ गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 21, 2020 16:54 IST
  instagram: @asimriaz77.official  asim riaz badan pe sitare retro look - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @ASIMRIAZ77.OFFICIAL आसिम रियाज नए म्यूजिक वीडियो में शहनूर के साथ नज़र आएंगे

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में दर्शकों का दिल जीतने वाले आसिम रियाज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में वो रेट्रो लुक में दिखाई दिए। उनके इस नए अवतार को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि ये नया लुक उन्होंने आने वाले म्यूजिक वीडियो 'बदन पे सितारे' के लिए लिया है। 

आसिम रियाज के साथ 'बदन पे सितारे' रिक्रिएट में शहनूर भी नज़र आएंगी। दोनों का पोस्टर लुक सामने आ गया है। 

टी-सीरीज के 12 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जुबिन नौटियाल-आसिम रियाज हुए क्वारंटीन-रिपोर्ट

आसिम ने कैप्शन में लिखा, "रेट्रो बुला रहा है। पेश है आपके लिए साल की सबसे बहुप्रतीक्षित घोषणा, 'बदन पे सितारे' फिर से अपने दिलों को जीतने के लिए।"

इससे पहले आसिम रियाज और हिमांशी खुराना म्यूजिक वीडियो 'अफसोस करोगे' में साथ दिखाई दिए थे। इससे पहले दोनों जोड़ी को 'दिल को मैंने दी कसम' और 'कल्ला सोहना नई' म्यूजिक वीडियो में एक साथ देखा गया था।

आसिम और हिमांशी की मुलाकात बिग बॉस के घर में ही हुई थी। आसिम को पहली नज़र में हिमांशी से प्यार हो गया था। उन्होंने नेशनल टीवी पर हिमांशी को प्रपोज भी किया था। घर के बाहर निकलने के बाद भी दोनों का रिश्ता अभी तक बरकरार है। 

आसिम और हिमांशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस 13 का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था, जबकि आसिम फर्स्ट रनरअप रहे थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement