Friday, April 26, 2024
Advertisement

टी-सीरीज के 12 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जुबिन नौटियाल-आसिम रियाज हुए क्वारंटीन-रिपोर्ट

खबर है कि टी-सीरीज के 12 कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में हैं।

Joyeeta Mitra Suvarna Written by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: September 18, 2020 17:43 IST
asim riaz, jubin nauial- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- JUBIN, ASIM जुबिन नौटियाल-आसिम रियाज हुए क्वारंटीन-रिपोर्ट

मुंबई: दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। हर जगह इसको लेकर एहतियात बरती जा रही है मगर फिर भी लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। न्यू नॉर्मल मानकर लोगों ने ऑफिस में काम करना भी शुरू कर दिया है लेकिन मुंबई में बढ़ते कोरोना केस के बीच ऑफिस में काम करने वाले अलग-अलग डिपोर्टमेंट के लोगों में ये वायरस फैल रहा है और इसके बाद भी ऑफिस का काम जारी है। अब खबर है कि टी-सीरीज के 12 कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक 1 सितंबर को उदयपुर में टीसीरीज का म्यूजिक वीडियो शूट करते हुए जुबिन नौटियाल, असिम रियाज और साक्षी मलिक को मुंबई लौट कर क्वारंटीन होना पड़ा क्योंकि म्यूजिक वीडियो के सिनेमैटोग्राफर समीर आर्य, डायरेक्टर आशीष पांडे, प्रोडक्शन हेड रवि चतुर्वेदी और असिस्टेंट डायरेक्टर तुषार थालीपयल कोरोना संक्रमित हो गए थे। 

सुनील ग्रोवर बने 'टोपी बहू', पीट-पीटकर धो डाला लैपटॉप

इससे पहले भी टी-सीरीज के पुराने ऑफिस में रहने वाले कुछ स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसकी वजह से ऑफिस को बीएमसी ने सील कर दिया था। अब एक बार फिर टी-सीरीज के कर्मचारियों को कोरोना वायरस ने शिकार बनाया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement