1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सुनील ग्रोवर बने 'टोपी बहू', पीट-पीटकर धो डाला लैपटॉप

सुनील ग्रोवर बने 'टोपी बहू', पीट-पीटकर धो डाला लैपटॉप

सुनील ग्रोवर इस बार फिर अपने लुक से लोगों को हंसा रहे हैं, उनका ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 16, 2020 0:05 IST
sunil grover- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SUNIL GROVER सुनील ग्रोवर

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हमें अलग अलग रूप में हमेशा हंसाते रहते हैं, कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर हमें हंसाया तो कभी गुत्थी बनकर हमारा मनोरंजन किया। एक बार फिरसे सुनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी से हमें हंसा रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर का नया अवतार धमाल मचा रहा है। सुनील ग्रोवर ने हाल ही में कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से टीवी पर जबरदस्त वापसी की है, सुनील ग्रोवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है,वीडियो में गोपी बहू का स्पूफ करते दिख रहे हैं और टोपी बहू बने नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वो गोपी बहू की तरह लैपटॉप धोते और उसे सुखाते हुए दिख रहे हैं। टोपी बहू तो गोपी बहू से भी आगे निकली, वो लैपटॉप को पीटकर साफ करती और कागजों को भिगोकर निचोड़कर सुखाते नजर आ रही है।

सुनील ग्रोवर ने खुद ये वीडियो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो में सुनील ग्रवर पिंक साड़ी पहने टोपी बहू बने नजर आ रहे हैं। सुनील लैपटॉप को ब्रश से धोते और लैपटॉप से कूटते दिख रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में साथ निभाना साथिया का म्यूजिक भी बजता दिख रहा है।

वीडियो देखकर किसी की हंसी नहीं रुक रही है ना सिर्फ सुनील के फैन्स बल्कि सेलेब्स भी सुनील के वीडियो पर कमेंट करके उनकी तारीफ कर रहे हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X