A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13 की हिमांशी खुराना ने लिया वैक्सीनेशन का दूसरा डोज, कहा: 'चलो पूरा हुआ टीकाकरण'

Bigg Boss 13 की हिमांशी खुराना ने लिया वैक्सीनेशन का दूसरा डोज, कहा: 'चलो पूरा हुआ टीकाकरण'

पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है।

Himanshi Khurana COVID-19 vaccination second dose says chalo pura hua teekakaran - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: IAMHIMANSHIKHURANA Bigg Boss 13 की हिमांशी खुराना ने लिया वैक्सीनेशन का दूसरा डोज, कहा: 'चलो पूरा हुआ टीकाकरण'

पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' से सुर्खियां बटोरने वाली हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना वायरस वैक्सीन का दूसरा डोज लगवा लिया है। पंजाबी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वैक्सीन लगवाते हुए फोटो भी शेयर की है।

हिमांशी खुराना ने फोटो के कैप्शन में लिखा है- 'चलो पूरा हुआ टीकाकरण #fullyvaccinated।'

हिमांशी कुछ दिनों पहले आसिम रियाज संग जम्मू में ईद मनाने को लेकर चर्चा में थीं। उन्होंने आसिम के परिवार संग ईद मनाया। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। बता दें कि आसिम और हिमांशी की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी, जहां आसिम को पहली नज़र में हिमांशी से प्यार हो गया था। 

क्या हिमांशी खुराना हैं आसिम रियाज की लकी चार्म? जानिए बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट ने क्या दिया जवाब

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी दोनों का रिश्ता कायम है। वे अक्सर साथ में नज़र आते हैं। दोनों म्यूजिक वीडियो में भी साथ दिखाई दे चुके हैं। आसिम का कहना है कि वे एक दूसरे के लिए भाग्यशाली हैं और एक साथ एक ट्रैक रिकॉर्ड करना उनके बंधन को अगले स्तर पर ले जाने का एक तरीका है। क्या वह हिमांशी को अपना लकी चार्म कहना पसंद करते हैं? उन्होंने आईएएनएस से बात करते हुए शरमाते हुए जवाब दिया, "आप उन्हें कुछ भी कह सकते हैं, मुझे कोई आपत्ति नहीं है। हम एक दूसरे के लिए भाग्यशाली हैं। हम दोनों एक दूसरे को प्रेरित करते हैं और यह एक अच्छा एहसास है जो कुछ भी है यह एक आशीर्वाद है।"