Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

क्या हिमांशी खुराना हैं आसिम रियाज की लकी चार्म? जानिए बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट ने क्या दिया जवाब

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना जल्द ही फैंस को तोहफा भी देने वाले हैं। वे एक ऐसा ट्रैक लेकर आ रहे हैं, जिसमें हिमांशी गाएंगी और आसिम रैप करेंगे।

IANS Written by: IANS
Updated on: May 27, 2021 13:05 IST
Is Himanshi Khurana lucky charm of Asim Riaz Know Bigg Boss 13 contestant answer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ASIMRIAZ77.OFFICIAL क्या हिमांशी खुराना हैं आसिम रियाज का लकी चार्म? जानिए बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट ने क्या दिया जवाब   

आसिम रियाज को हिमांशी खुराना से तब प्यार हो गया था जब वे 'बिग बॉस 13' में घर के सदस्य थे। उनका कहना है कि वे एक दूसरे के लिए भाग्यशाली हैं और एक साथ एक ट्रैक रिकॉर्ड करना उनके बंधन को अगले स्तर पर ले जाने का एक तरीका है।

क्या वह हिमांशी को अपना लकी चार्म कहना पसंद करते हैं?

उन्होंने आईएएनएस से बात करते हुए शरमाते हुए जवाब दिया, "आप उन्हें कुछ भी कह सकते हैं, मुझे कोई आपत्ति नहीं है। हम एक दूसरे के लिए भाग्यशाली हैं। हम दोनों एक दूसरे को प्रेरित करते हैं और यह एक अच्छा एहसास है जो कुछ भी है यह एक आशीर्वाद है।"

Bigg Boss 14: आसिम रियाज़ का खुलासा - क्यों नहीं बने सलमान खान के रियलिटी शो का हिस्सा?

असीम कहते हैं, " हिमांशी और मैंने चार से पांच संगीत वीडियो शूट किए हैं और सभी को 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा रहे हैं।"

आसिम कहते हैं, "फिलहाल, हम एक ट्रैक रिकॉर्ड करके इसे अगले स्तर पर ले जा रहे हैं। हिमांशी और मैं एक ऐसा ट्रैक लेकर आ रहे हैं, जहां वह गाती है और मैं रैप करता हूं। इसलिए, यह निश्चित रूप से अगला स्तर है। अपने पहले रैप ट्रैक 'बैक टू स्टार्ट' के साथ हम तैयार है।"

उन्होंने कहा, " हम लोग अच्छे हैं। हम सिर्फ अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और एक दूसरे को प्रेरित कर रहे हैं और हम खुश हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement