A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 13 की हिमांशी खुराना ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट पॉजिटिव होने की फैली अफवाह

बिग बॉस 13 की हिमांशी खुराना ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट पॉजिटिव होने की फैली अफवाह

हिमांशी खुराना ने अपना कोरोना टेस्ट कराया है और लोगों से अपील की है कि वो उनकी रिपोर्ट को लेकर अफवाह न फैलाएं। 

हिमांशी खुराना ने कोरोना वायरस का टेस्ट कराया है- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @IAMHIMANSHIKHURANA हिमांशी खुराना ने कोरोना वायरस का टेस्ट कराया है

कोरोना वायरस ने अब फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी दस्तक दे दी है। हाल ही में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। अनुपम खेर की फैमिली भी इसकी चपेट में आ गई। टीवी एक्टर पार्थ समथान, एक्ट्रेस श्रेणु पारीख ने भी सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। अब बिग बॉस 13 की हिमांशी खुराना ने अपना कोरोना टेस्ट कराया है और लोगों से अपील की है कि वो उनकी रिपोर्ट को लेकर अफवाह न फैलाएं। 

हिमांशी खुराना की मैनेजर निधि, जो उनके साथ ही रहती हैं, उन्होंने सभी से अपील की है कि उनके कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह मत फैलाएं। उन्होंने ट्वीट किया, "पिछले दो दिनों से हिमांशी अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं। कोरोना का टेस्ट कराया है। रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट आते ही सभी को जानकारी दी जाएगी। सुरक्षित रहें। धधन्यवाद। 

'इश्कबाज' सीरियल की इस फेमस एक्ट्रेस को हुआ कोरोना वायरस, अस्पताल में हैं एडमिट

इसके बाद हिमांशी ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, "जल्द ही रिपोर्ट शेयर करेंगे।"

'इश्कबाज' एक्ट्रेस अदिति गुप्ता आईं कोरोना की चपेट में, खुद को किया क्वारंटीन

बता दें कि हिमांशी खुराना बिग बॉस के 13वें सीजन में नज़र आई थीं। जहां आसिम रियाज ने उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। दोनों कई म्यूजिक वीडियो में साथ नज़र आ चुके हैं, जिसमें उनकी केमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद करते हैं।