A
Hindi News मनोरंजन टीवी इंडियन आइडल 12 से आशीष कुलकर्णी के एलिमिनेशन पर बोले मनोज मुंतशिर- उसे टॉप 3 में देखना था

इंडियन आइडल 12 से आशीष कुलकर्णी के एलिमिनेशन पर बोले मनोज मुंतशिर- उसे टॉप 3 में देखना था

मनोज मुंतशिर ने कहा इस एलिमिनेशन ने उन्हें निराश किया और आशीष कोई अपवाद नहीं था।

इंडियन आइडल 12 से आशीष कुलकर्णी के एलिमिनेशन पर बोले मनोज मुंतशिर- उसे टॉप 3 में देखना था- India TV Hindi Image Source : INST/MANOJMUNTASHIR/ASHISHKULKARNI.MUSIC इंडियन आइडल 12 से आशीष कुलकर्णी के एलिमिनेशन पर बोले मनोज मुंतशिर- उसे टॉप 3 में देखना था

'इंडियन आइडल 12' से इस हफ्ते एक और चौंकाने वाला एलिमिनेशन हुआ है, जिससे सोशल मीडिया पर फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा है। इस हफ्ते कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी शो से बाहर हो गए हैं।  11 जुलाई को आशा भोंसले एपिसोड में सिंगिंग रियलिटी शो से उनके एलिमिनेशन ने हलचल मचा दी है। अनु मलिक ने कहा शो पर कहा कि 'हम केवल वोटों से जा रहे हैं, यह जनता का फैसला है।  इस एलिमिनेशन  से कई लोग हैरान हैं। कुछ इसे अनुचित कहते हैं। वहीं अन्य इसे अब तक का सबसे खराब एलिमिनेशन कर रहे हैं। 

इस बारे में मनोज मुंतशिर ईटाइम्स  से बात की। वह कुछ दिनों के लिए विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ के बाद कुछ एपिसोड में बतौर जज नजर आए थे। उन्होंने कहा कि इस एलिमिनेशन ने उन्हें निराश किया और आशीष कोई अपवाद नहीं था।  

उन्होंने कहा, 'मैं उसके एलिमिनेशन से दुखी हूं। वह मेरे सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक थे। मैं उसे टॉप 3 में से एक देखना चाहता था। 

शहनाज गिल ने शेयर की बचपन की तस्वीर, क्यूटनेस देख फैंस हुए कायल

एपिसोड में मैं एक स्पेशल जज के रूप में कहा तो वह एक अनुभवी गायक था। जिसने शरूआत से लेकर फिनाने तक अपनी पहुंच बनाई। जबकि सभी कंटेस्टेंट पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, शमुखप्रिया, सायली कमले, निहाल टौरो और मो. दानिश ने भी अनुकरणीय प्रस्तुति थी। वहीं आशीष और शनमुखप्रिया ही थे जिन्हें 'डेंजर जोन' में छोड़ दिया गया।

आशीष ने इस एपिसोड में जहां दिल देना खेल है दिलदार का गाया, वहीं शनमुखप्रिया ने दुनिया में लोगों को वाला गाना चुना। दोनों प्रतियोगियों ने जजों - नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी  को अपनी परफॉर्मेंस से प्रभावित किया। हालांकि आशीष ही थे जिन्हें इंडियन आइडल 12 को अलविदा कहना पड़ा। 

पति राज कौशल को याद कर आधी रात में मंदिरा बेदी ने किया पोस्ट, लिखा- मिस यू राजी

अपने एलिमिनेशन के बाद आशीष ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया और जजों और शो के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, 'इंडियन आइडल में अपने अंतिम दिन पर यह पोस्ट लिखते समय शब्द कम पड़ रहे हैं! मैं एक अल्पविकसित धन्यवाद पोस्ट लिखने का इरादा नहीं रखता, लेकिन इस जर्नी में सभी के लिए मुझे मिली अपार प्रशंसा का एक छोटा सा लेखा-जोखा! सभी से शुरू इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले जो अब मेरे आजीवन दोस्त बन गए हैं।

आशीष के बाहर होने से 'इंडियन आइडल 12' में अब पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल , मोहम्मद दानिश , सायली कांबले, शनमुखप्रिया और निहाल तारो रह गए हैं।