Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पति राज कौशल को याद कर आधी रात में मंदिरा बेदी ने किया पोस्ट, लिखा- मिस यू राजी

मंदिरा पति को काफी याद कर रही हैं। आधी रात को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: July 14, 2021 6:32 IST
पति राज कौशल को याद कर आधी रात में मंदिरा बेदी ने किया पोस्ट, लिखा- मिस यू राजी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MANDIRABEDI पति राज कौशल को याद कर आधी रात में मंदिरा बेदी ने किया पोस्ट, लिखा- मिस यू राजी

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी इन दिनों अपनी लाइफ की सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उनके पति और फिल्म निर्माता राज कौशल का 30 जून को हार्ट अटैक से अचानक निधन हो गया था। महज 49 साल की उम्र में राज कौशल अपनी पत्नी मंदिरा और दोनों मासूम बच्चों को अकेला छोड़ कर चले गए। मंदिरा पति को काफी याद कर रही हैं। आधी रात को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। 

मंदिरा बेदी से आधी रात को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेर की।  एक टूटे हुए दिल के इमोजी के साथ उन्होंने लिखा 'मिस यू राजी'। वहीं तस्वीर में हाथों से राजी लिखा हुआ है। 

Mimi Trailer Review: दमदार सबजेक्ट और कॉमेडी प्लस इमोशन का तड़का, कृति सेनन संग पंकज त्रिपाठी ने बांधा समां 

मंदिरा बेदी का इस पोस्ट को डालते ही सेलेब्स के कमेंट्स की बाढ़ सी आई गई। अनीतादास बोस, अर्जुन बिजलानी, तनवी शाह, मौना रॉय सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किए। 

मंदिरा ने कुछ दिन पहले ही पति के साथ कुछ थ्रो बैक तस्वीरें शेयर की थी। मंदिरा बेदी ने इन तस्वीरों के जरिए अपने पति राज कौशल संग बिताए खुशनुमा पलों को याद किया है। दोनों एक साथ बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में 'टूटे दिल' वाला इमोजी बनाया है। मंदिरा के इस पोस्ट पर आशीष चौधरी ने कमेंट किया- 'आई लव यू मेरी जान'। वहीं, नेहा धूपिया सहित कई सेलेब्स ने उन पर प्यार लुटाया है। 

मौनी रॉय ने राज कौशल की मौत के कुछ वक्त बाद मंदिरा बेदी के साथ शेयर की तस्वीरें, लिखा- माई बेबी...

आपको बता दें,  "प्यार में कभी कभी" और "शादी का लड्डू" जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाने वाले राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके परिवार में पत्नी मंदिरा बेदी और उनके दो बच्चे बेटा वीर और बेटी तारा हैं। शनिवार को मंदिरा के आवास पर एक प्रार्थना सभा आयोजित की गई, जिसमें उनके माता-पिता और मनोरंजन उद्योग के कई सहयोगियों ने भाग लिया। जिसमें अभिनेत्री मौनी रॉय भी शामिल थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement