A
Hindi News मनोरंजन टीवी अली गोनी को इफ्तार बनाने में हेल्प करती नजर आईं जैस्मीन भसीन, वायरल हो रहा है वीडियो

अली गोनी को इफ्तार बनाने में हेल्प करती नजर आईं जैस्मीन भसीन, वायरल हो रहा है वीडियो

अली गोनी और जैस्मीन भसीन हाल ही में एक साथ दुबई में छुट्टियां मना कर भारत लौट आए हैं। बिग बॉस 14 में अपने टेन्योर के दौरान कपल को प्यार हो गया और दोनों शो के बाद एक साथ नजर आने लगे।

aly goni, jasmin bhasin - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALY GONI अली गोनी को इफ्तार बनाने में हेल्प करती नजर आईं जैस्मीन भसीन

अली गोनी और जैस्मीन भसीन हाल ही में एक साथ दुबई में छुट्टियां मना कर भारत लौट आए हैं। बिग बॉस 14 में अपने टेन्योर के दौरान कपल को प्यार हो गया और दोनों शो के बाद एक साथ नजर आने लगे। अब जब रमज़ान शुरू हो गया है, तो जैस्मीन इफ्तार की दावत तैयार करने में मदद करने के लिए अली और उनके परिवार के साथ शामिल हुईं हैं। अभिनेता की बहन इल्हाम गोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मनमोहक वीडियो साझा किया।

वीडियो में अली गोनी और जैस्मीन भसीन अपने परिवार के सदस्यों के साथ किचन के अंदर नजर आ रही हैं। इल्हाम गोनी वीडियो में भी दिखाई देता है। वे सभी इफ्तार दावत की तैयारी में व्यस्त हैं। वीडियो में दोनों के प्यारी केमिस्ट्री भी नजर आ रही है।

वीडियो को साझा करते हुए, इल्हाम ने इसे स्पष्ट रूप से कैप्शन में लिखा, "इफ्तार की तैयारी हो रही है।"

क्या होता है इफ्तार?

रमजान इस साल 14 अप्रैल को शुरू हुआ, और 12 मई, 2021 की शाम को खत्म होगा। इस समय के दौरान, मुसलमान उपवास रखते हैं, जिसे रोजा भी कहा जाता है। संक्षेप में, रोज़ा का मतलब है कि उन्हें सूरज की रोशनी में खाना या पीना नहीं चाहिए। लोग सुबह जल्दी उठकर अपना पहला भोजन करते हैं, जिसे सेहरी भी कहा जाता है। वे शाम को अपना उपवास तोड़ते हैं जिसे इफ्तार कहा जाता है। दिन के दौरान, लोग भोजन और पानी का सेवन करने से परहेज करते हैं।

यहां पढ़ें

'हाफ गर्लफ्रेंड' के बाद 'एक विलेन 2' में मोहित सूरी संग काम करने को लेकर उत्साहित हैं अर्जुन कपूर

कियारा आडवाणी से 10 मिनट के लिए मिलना चाहता है उनका खास फैन, एक्ट्रेस का जवाब जीत लेगा दिल

एनिमेटेड सीरीज़ 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज