A
Hindi News मनोरंजन टीवी Superstar Singer में फिर नज़र आएंगे होस्ट जय भानुशाली, इस वजह से बीच में छोड़ना पड़ा था शो

Superstar Singer में फिर नज़र आएंगे होस्ट जय भानुशाली, इस वजह से बीच में छोड़ना पड़ा था शो

जय भानुशाली कई रिएलिटी शो होस्ट कर चुके हैं। उनकी कॉमेडी और सेंस ऑफ ह्यूमर को फैंस पसंद करते हैं। इसके अलावा वह कई सीरियल्स और फिल्म में भी नज़र आ चुके हैं।

Jay Bhanushali- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Jay Bhanushali

मुंबई: कई रिएलिटी शोज होस्ट कर चुके मशहूर एंकर और एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और कॉमेडी से सभी के चेहरे पर हंसी ले आते हैं। जय एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ 'एक पहली लीला' फिल्म में भी नज़र आ चुके हैं। हालांकि, इसके बाद उन्होंने फिर से टीवी पर वापसी की और इन दिनों वह 'सुपरस्टार सिंगर' (Superstar Singer) शो को होस्ट कर रहे हैं, लेकिन कुछ हफ्तों से जय स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के कारण स्टेज पर नज़र नहीं आ रहे थे।

बता दें कि सोनी चैनल पर आने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' (Superstar Singer) ने धमाकेदार शुरुआत की है। इस शो को दर्शक पसंद कर रहे हैं और यही वजह है कि टीआरपी लिस्ट में भी इसने अपनी जगह बना ली है। शो के साथ-साथ फैंस जय भानुशाली की एंकरिंग को भी खूब पसंद कर रहे थे, लेकिन उन्हें तब निराशा हुई, जब जय की जगह रित्विक धन्जानी (Rithvik Dhanjani) शो होस्ट करने लगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जय एक बार फिर से वापस लौट आए हैं। उन्हें वायरल फीवर हो गया था, जिस वजह से उन्हें शो से छुट्टी लेनी पड़ी थी और अब उनका बुखार ठीक हो गया है। यहां तक कि उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है और वह अपकमिंग एपिसोड में फिर से नज़र आएंगे। बता दें कि 'सुपरस्टार सिंगर' को हिमेश रेशमिया, जावेद अली और अल्का याग्निक जज कर रहे हैं। 

जय की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 2010 में एक्ट्रेस माही विज से शादी की थी और वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। जय अपने पहले बच्चे के दुनिया में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर पत्नी की फोटोज भी शेयर करते रहते हैं।

Also Read:

तापसी पन्नू के बाद अब इस एक्ट्रेस ने जताई सुषमा स्वराज की बायोपिक में काम करने की इच्छा

'जवानी जानेमन' की शूटिंग हुई खत्म, डेब्यू करने जा रही पूजा बेदी की बेटी आलिया ने शेयर की ये Photos​

Related Video