A
Hindi News मनोरंजन टीवी जयति भाटिया 'ससुराल सिमर का' सीजन 2 में करेंगी वापसी, कहा-'यह घर वापसी की तरह है'

जयति भाटिया 'ससुराल सिमर का' सीजन 2 में करेंगी वापसी, कहा-'यह घर वापसी की तरह है'

सीरियल ससुराल सिमर का 2 में टीवी एक्ट्रेस जयति भाटिया की एंट्री हो चुकी है। शो में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बाद अब भी दमदार किरदार में नजर आएंगी।

jayati bhatia - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JAYATIBHATIA अभिनेत्री जयति भाटिया 

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का सुपरहिट सीरियल 'ससुराल सिमर का' दूसरे सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। 'ससुराल सिमर का 2' के जरिए दीपिका कक्कड़ एक बार फिर से सिमर के अवतार में नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं शोएब इब्राहिम भी 'ससुराल सिमर का 2' में प्रेम बनकर धमाकेदार एंट्री मारेंगे। 

'अनुपमां' की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली कोरोना वायरस से हुईं संक्रमित, TRP में नंबर 1 है शो

इसके अलावा पहले सीजन में 'माता जी' का किरदार निभाने वाली जयति भाटिया भी शो में वापसी कर रही हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है। 'ससुराल सिमर का 2' के बारे में बात करते हुए जयति भाटिया ने कहा, "माताजी का मेरा किरदार मेरे लिए पर्याय बन गया है और यह प्यार का प्रमाण है और दर्शकों की सराहना हम पर बरसती है। वैसे तो गीतांजलि देवी के तौर पर मेरा किरदार माताजी के रूप में होता है, मगर, वहां कुछ आश्चर्य देखने मिलेगा, जिसके बारे में कहानी खुलने के बाद दर्शकों को पता चलेगा।"

TRP रिपोर्ट: 'कुंडली भाग्य' को लगा बड़ा झटका, वहीं 'ये रिश्ता...' में आया जबरदस्त उछाल

आगे जयति भाटिया ने बताया, "मैं शो में वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह घर वापसी की तरह है। मैं नए कलाकारों और दीपिका कक्कड़ के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि ससुराल सिमर का के सीजन को भी उसी प्रकार सफलता मिलेगी, जिस तरह से पहले सीजन को मिली थी और इसने नई ऊंचाइयों को छुआ था।"

(इनपुट-आईएनएस)