1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. TRP रिपोर्ट: 'कुंडली भाग्य' को लगा बड़ा झटका, वहीं 'ये रिश्ता...' में आया जबरदस्त उछाल

TRP रिपोर्ट: 'कुंडली भाग्य' को लगा बड़ा झटका, वहीं 'ये रिश्ता...' में आया जबरदस्त उछाल

टीआरपी की रिपोर्ट इस बार चौंकाने वाली है, आइए जानते हैं इस बार आपका पसंदीदा शो टीआरपी में कौन से नंबर पर है?

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 02, 2021 17:28 IST
TRP Report - India TV Hindi
Image Source : STAR PLUS TRP Report 

मुंबई: इस हप्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है और ये लेटेस्ट रिपोर्ट आपको चौंका देगी। इस बार टीआरपी की लिस्ट में जहां एक शो टॉप 5 से गायब है, वहीं एक नए शो ने एंट्री ली है। इस बार टीआरपी रिपोर्ट में बड़े बदलाव और फेरबदल हो गए हैं। इसलिए, आइए TRP रिपोर्ट के टॉप 5 पर एक नज़र डालें। आइए जानते हैं कि आपका पसंदीदा शो कौन से नंबर पर है?

हर बार की तरह इस बार भी रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का शो अनुपमां 9045 अंकों के साथ चार्ट पर नंबर वन पर बरकरार है। शो में अनुपमा और वनराज का दिलचस्प तलाक ट्रैक शो की टीआरपी को और बढ़ा रहा है। 

अनुपमां

'अनुपमां' की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली कोरोना वायरस से हुईं संक्रमित, TRP में नंबर 1 है शो

इमली

दूसरे पायदान पर है स्टार प्लस का ही शो इमली। इमली जो पिछली बार नंबर 3 पर था, इस बार 7286 इंप्रेशन के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। शो में सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'थलाइवी' का गाना 'चली-चली' हुआ रिलीज जिसकी शूटिंग के लिए कंगना रनौत ने पानी में बिताए थे 24 घंटे

ये रिश्ता क्या कहलाता है

तीसरे पायदान पर 6608 इम्पेशन के साथ है ये रिश्ता क्या कहलाता है। शो ने जबरदस्त वापसी की है, हर बार चौथे या पांचवे स्थान पर रहने वाला शो इस बार तीसरे स्थान पर आ गया है। शो में सीरत और कार्तिक का ट्रैक फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। शो में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान लीड रोल में हैं। नायरा की मौत के बाद उसकी हमशक्ल सीरत ने एंट्री ली है जिसे दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन से लेकर मलाइका अरोड़ा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, जेठालाल भी नहीं रहे पीछे

कुंडली भाग्य

चौथे स्थान पर है कुंडली भाग्य, जिसे 6588 अंक मिले हैं। एकता कपूर के इस शो में श्रद्धा आर्या (प्रीता) और धीरज धूपर (करण) लीड रोल में हैं। हालांकि यह शो अपने स्थान से फिसल गया। पिछले बार नंबर 3 पर रहने वाले इस शो ने इस बार चौथा स्थान हासिल किया है।

साथ निभाना साथिया 2

इस बार टॉप 5 में एक नए शो ने एंट्री ली है और वो है साथ निभाना साथिया 2। 6578 अंकों के साथ शो ने नंबर 5 का स्थान ग्रहण किया है। शो में गहना (स्नेहा जैन) और अनंत (हर्ष नागर) की कहानी दिखाई जा रही है।

अजय देवगन के जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, फिल्म 'RRR' से आया एक्टर का फर्स्ट लुक

इस बार टॉप 5 से गुम है किसी के प्यार में टॉप 5 टीआरपी की लिस्ट से गायब हो गया है। कई हफ्तों तक टीआरपी की लिस्ट में राज करने वाले शो को इस बार टॉप 5 में स्थान नहीं मिला। इस शो में नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इस बीच, इंडियन आइडल 12, सुपर डांसर चैप्टर 4, डांस दीवाने 3, कुमकुम भाग्य, तारक मेहता का उल्टा चश्मा और अन्य शो को भी ठीक ठाक टीआरपी मिली है।

Click Mania
bigg boss 15