1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरत ने ली गोयनका हाउस में एंट्री, मगर प्रोमो रिलीज करते वक्त मेकर्स से हुईं ये गलतियां

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरत ने ली गोयनका हाउस में एंट्री, मगर प्रोमो रिलीज करते वक्त मेकर्स से हुईं ये गलतियां

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो सामने आया है, प्रोमो में हम देख सकते हैं कि सीरत ने गोयनका हाउस में एंट्री कर ली है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: February 22, 2021 23:11 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : STAR PLUS Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की मौत के बाद कार्तिक और कायरव का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वहीं सीरत जो नायरा की हमशक्ल है उसे देखकर कायरव को लगने लगा कि वो उसकी मां नायरा ही है। कार्तिक अपने बेटे कायरव को समझाने की बार बार कोशिश करता है लेकिन नाकाम हो जाता है और जिसके बाद कायरव की तबीयत खराब हो जाती है और वो अस्पताल में एडमिट हो जाता है। जिसके बाद कार्तिक, सीरत से रिक्वेस्ट करता है कि वो कायरव के लिए नायरा बनकर आए। स्टार प्लस ने ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो शेयर किया है, इस प्रोमो में दिखाया गया है कि सीरत गोयनका परिवार में कायरव के लिए गृहप्रवेश करती है। मगर इस प्रोमो को शेयर करते वक्त मेकर्स से कुछ गलतियां हो गईं, आइए जानते हैं वो गलतियां क्या हैं?

Viral Video: पैपराजी पर क्यों भड़के कपिल शर्मा? एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर आए नजर

पहली गलती तो ये कि वीडियो के सातवें सेकंड में मेंकर्स ने पुरानी सुवर्णा को दिखा दिया जो पहले पारुल चौहान प्ले किया करती थीं, हालांकि बाद में पारुल ने शो छोड़ दिया मगर मेकर्स ने ध्यान नहीं दिया और पुरानी सुवर्णा को वीडियो में नई सुवर्णा के साथ मिक्स कर दिया।

कपिल शर्मा की एयरपोर्ट से तस्वीरें आईं सामने, व्हीलचेयर पर क्यों नजर आए कॉमेडियन?

दूसरी गलती मेकर्स से ये हुई कि सीरत राजस्थानी बोली बोलती है मगर जो वीडियो सामने आया है इसमें सीरत नायरा की तरह शुद्ध हिंदी में बोलती नजर आ रही है। लोगों ने ये गलतियां पकड़ ली और कमेंट में इसका जिक्र कर रहे हैं। आप देखिए ये प्रोमो-

बेटी के साथ कपिल शर्मा की नई तस्वीर, सुमोना ने कहा- क्यूटनेस की दुकान है अनायरा 

फिलहाल तो फैंस सीरत के गोयनका हाउस में आने से बेहद खुश हैं क्योंकि अब सीरत और कार्तिक के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी और जल्द ही दोनों करीब होंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment