Friday, April 26, 2024
Advertisement

TRP की लिस्ट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की धमाकेदार वापसी, 'अनुपमा' को मिला ये स्थान

टीआरपी की लिस्ट से इस बार बिग बॉस 14, तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसे शो नदारद हैं, आइए जानते हैं किस शो ने पाया नंबर वन का खिताब।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 18, 2021 18:05 IST
yeh rishta kya kehlata hai, trp, anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM TRP की लिस्ट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की धमाकेदार वापसी,

मुंबई: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है नायरा की मौत के बाद टीआरपी की लिस्ट से नीचे चला गया था लेकिन अब एक बार फिर से सीरियल ने टीआरपी की लिस्ट में एंट्री की है। इस लिस्ट में इस बार इंडियन आइडल भी अपनी जगह नहीं बना पाया है वहीं बिग बॉस 14 भी टीआरपी की लिस्ट से गायब है। आइए जानते हैं कि टॉप 5 में इस बार कौन-कौन से शो हैं? साथ ही ये जानते हैं कि अनुपमा और इमली टीआरपी के किस पावदान पर हैं।

Pawri Ho Rahi Hai ट्रेंड में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण और महिमा चौधरी

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशू पांडे (Sudhanshu Pandey) का सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) स्टार प्लस पर प्रसारित होता है और लगभग हर हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। सीरियल में आने वाले ट्विस्ट लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं, इस सीरियल से काफी लोग खुद को रिलेट कर पाते हैं।

अनुपमा (Anupamaa)

इमली (Imlie)

पिता के निधन के बाद 5 साल तक डिप्रेशन से जूझती रहीं प्रियंका चोपड़ा, इस फैसले ने बदली जिंदगी

स्टार प्लस पर ही प्रसारित होने वाला सीरियल इमली टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। हाल ही में लॉन्च हुए इस शो की कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है साथ ही सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और गश्मीर महाजनी की जोड़ी और सीरियल की कहानी लोगों को पसंद आ रही है।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

Photos: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं शहनाज गिल, तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल

गुम है किसी के प्यार में भी स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होता है और ये सीरियल टॉप 3 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। लोग इस सीरियल को काफी पसंद कर रहे हैं तभी तो सीरियल टीआरपी की पायदान में तीसरे नंबर पर है। 

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)

 

जी टीवी का सीरियल कुंडली भाग्य भी लोगों को खूब लुभा रहा है। करण-प्रीता की तकरार अब खत्म हो रही हैं और इस हफ्ते वैलेंटाइन डे के ट्रैक के दौरान करण और प्रीता की नजदीकियां बढ़ रही हैं लोगों ने इस ट्रैक को पसंद किया और यही वजह है कि इस हफ्ते जी टीवी का ये सीरियल चौथे पायदान पर आ गया है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी की लिस्ट से बीच में गायब हो गया था, नायरा की मौत के बाद लोग इस सीरियल से दूर हो गए थे लेकिन अब एक बार फिर से लोगों को ये सीरियल पसंद आ रहा है। तभी तो सीरियल ने एक बार फिर से टीआरपी लिस्ट एंट्री की है। इस हफ्ते स्टार प्लस का ये सीरियल पांचवे नंबर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement