1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. TRP: एक बार फिर नंबर वन पर है 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने दोबारा ली टॉप 5 में एंट्री

TRP: एक बार फिर नंबर वन पर है 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने दोबारा ली टॉप 5 में एंट्री

इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है और इस बार भी 'अनुपमा' नंबर वन पर है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 05, 2021 17:08 IST
trp- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RUPALI GANGULI, MOHSIN KHAN टीआरपी रिपोर्ट

TRP Report: टीवी सीरियल्स का रिजल्ट आ गया है यानी कि  इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है। इस बार टीआरपी की लिस्ट से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो गायब है। वहीं बिग बॉस भी टॉप 5 की लिस्ट में जगह नहीं बना सका। हर बार की तरह इस बार भी सीरियल 'अनुपमा' नंबर वन पर है। वहीं इस बार सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने भी टीआरपी की लिस्ट में एंट्री मारी है।

अनुपमा

रूपाली गांगुली के सीरियल 'अनुपमा' एक बार फिर से टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है। इस सीरियल ने हर बार की तरह इस बार भी बड़े बड़े शोज को पीछे छोड़कर नंबर वन का ताज अपने सिर पर सजाया है।

'धाकड़' के सेट पर एक्शन मोड में दिखीं कंगना रनौत, अपनी टीम को इस वजह से कहा धन्यवाद

इमली 

स्टार प्लस के सीरियल 'इमली' को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। ये ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। तभी तो इस हफ्ते भी ये शो दूसरे पायदान पर है।

गुम है किसी के प्यार में

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। तभी तो सीरियल ने एक बार फिर टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। ये सीरियल टीआरपी की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। 

धाकड़: कंगना रनौत की फिल्म के इस एक्शन सीन को शूट करने में खर्च हुए 25 करोड़ से ज्यादा, देखें Video 

कुंडली भाग्य 

सीरियल 'कुंडली भाग्य' में प्रीता की ननद की शादी होने वाली है। और ये ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। तभी तो टीआरपी की लिस्ट में ये शो चौथे पायदान पर है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है 

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी का अभिनय लोगों का दिल जीत रहा है। नायरा की मौत के बाद शिवांगी जोशी अब उनकी हमशक्ल सीरत के रोल में नजर आ रही हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment