1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'ये रिश्ता...' में अक्षरा की मां बनने वाली एक्ट्रेस लता सबरवाल ने पहली बार बताई वजह- क्यों कहा टीवी को अलविदा?

'ये रिश्ता...' में अक्षरा की मां बनने वाली एक्ट्रेस लता सबरवाल ने पहली बार बताई वजह- क्यों कहा टीवी को अलविदा?

एक्ट्रेस लता सबरवाल का कहना है कि अब वो टीवी में काम नहीं करेंगी। पहली बार लता सबरवाल ने इसके पीछे की वजह का खुलासा भी किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 08, 2021 23:22 IST
LATA SABARWAL- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- LATA SABARWAL  लता सबरवाल

टेलीविजन एक्ट्रेस लता सबरवाल ने लंबे समय तक सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में राजश्री माहेश्वरी का किरदार निभाया और इस शो के स्पिन ऑफ शो ये रिश्ते हैं प्यार के में भी यही रोल निभाया। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर लता सबरवाल ने घोषणा की थी कि वह अब डेली शोप से ब्रेक ले रही हैं। भले ही उन्हें अपनी भूमिका के लिए दर्शकों द्वारा प्यार किया जाता है, लेकिन एक्ट्रेस का कहना है कि अब वो टीवी में काम नहीं करेंगी। पहली बार लता सबरवाल ने इसके पीछे की वजह का खुलासा भी किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में लता ने कहा- “लॉकडाउन की अवधि ने हम सभी को खुद को समझने का बहुत समय दिया। उस समय मुझे एहसास हुआ कि मेरी कॉलिंग बदल गई है और अब मेरी प्राथमिकता मेरा 7 साल का बेटा है और समाज के लिए कुछ करना है।”

अपने फैसले के बारे में बात करते हुए, वह बताती हैं, "मैं 20 साल की उम्र से एक्ट्रेस बनना चाहती थी, लेकिन अब मेरा ध्यान केंद्रित हो गया है। मैं अपने बेटे को उसकी पढ़ाई में मदद करना चाहती हूं। मैं वीडियो भी बना रही हूं और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हूं। शारीरिक और मानसिक रूप से विकलांग लोगों की मदद करें। ”

लता सबरवाल ने बताया कि उन्होंने पूरी तरह से अभिनय नहीं छोड़ा है। वह अब भी केवल वही प्रोजेक्ट लेंगी जो काफी दिलचस्प हों। “मैं विशुद्ध रूप से डेली शो में काम कर चुकी हैं,  जहां हर दिन हम जाते हैं और काम करते हैं। अब अगर यह 5-6 दिनों की परियोजना है, तो मैं इसके साथ ठीक हूं, जैसे बॉलीवुड परियोजना या वेब शो।'' लता कहती हैं कि निश्चित रूप से इसका मतलब यह होगा कि मुझे नियमित रूप से वेतन कटौती स्वीकार करनी होगी, लेकिन यह ठीक है।'

विदेश में बर्फबारी का लुत्फ उठाते हुए पढ़ाई कर रही हैं सुहाना खान, शेयर किया ये Video

लता ने कहा- “मैं अपनी यात्रा के माध्यम से एक कहानी बताना चाहती हूं। लखनऊ की एक मध्यमवर्गीय लड़की, जिसके पूरे परिवार में शैक्षिक पेशेवर शामिल थे, अभिनेत्री बन गई। मैं अब कुछ करना चाहती हूं जिससे लोगों के जीवन में फर्क पड़े। इस सब में सबसे अच्छी बात यह है कि मेरे पति संजीव मेरे फैसलों के समर्थक हैं।”

अमिताभ बच्चन ने बताया कैसा होता है सच्चा दोस्त

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment