Friday, April 19, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में होगी कार्तिक और सीरत की शादी, नई तस्वीरें आईं सामने

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की मौत के बाद कार्तिक की जिंदगी में आ गई है सीरत।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 25, 2021 20:25 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Naira aka shivangi josh- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैमें शो की लीड हीरोइन नायरा की मौत हो गई है। नायरा के जाने के बाद कार्तिक, उनका बेटा कायरव और बेटी अक्षू एकदम अकेले पड़ गए हैं। कार्तिक दिन भर अपने बच्चों की सेवा में लगा रहता था जिसके बाद कार्तिक के पिता ये फैसला करते हैं कि कायरव को बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया जाए। कायरव जब बोर्डिंग स्कूल जाता है तो वहां उसे सीरत दिखती है। सीरत एक ऐसी लड़की है जो बॉक्सर बनना चाहती है और वो चोरी छिपे कायरव के स्कूल आती है। उसकी शक्ल बिल्कुल नायरा से मिलती जुलती है इसलिए उसे देखकर कायरव उसे अपनी मां समझ लेता है और चिपककर रोने लगता है। मगर वो सीरत है इस वजह से उसे समझ नहीं आता है कि बच्चा उससे इस तरह से चिपक क्यों रहा है। इसके बाद कायरव परेशान हो जाता है और वो अपने पापा को फोन करता है। कायरव की बात सुनकर कार्तिक तुरंत उसके पास आ जाता है।

वरुण धवन ने शेयर की महेंदी सेरेमनी की तस्वीरें, नताशा को किस करते आए नजर

उसे सीरत तो नहीं दिखती है मगर सीरत की नानी दिखती है, जिनकी मदद के लिए कार्तिक हाथ आगे बढ़ाता है, कार्तिक की मदद से नानी इम्प्रेस हो जाती हैं और वो सपने देखने के लगती हैं कि कार्तिक से उनकी नातिन सीरत की शादी हो रही है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Naira shivangi joshi

Image Source : HOTSTAR
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Naira aka shivangi josh

Image Source : HOTSTAR
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

हल्दी सेरेमनी में वरुण धवन ने अपनी 'टीम' के साथ दिखाया स्वैग, फोटो शेयर कर लिख दी ये बात 

कार्तिक उन्हें छोड़कर तो आ जाता है मगर सीरत से मिल नहीं पाता है, हालांकि सीरत जरूर कार्तिक को देख लेती है। शो से इतना तो साफ है कि जल्द ही कार्तिक और सीरत मिलेंगे और फिर दोनों में प्यार हो जाएगा और फिर कार्तिक और सीरत की भी धूम धड़ाके के साथ शादी होगी।

दीपिका पादुकोण ने 'पद्मावत' के 3 साल पूरे होने पर मनाया जश्न, शेयर किया BTS वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement