Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

हल्दी सेरेमनी में वरुण धवन ने अपनी 'टीम' के साथ दिखाया स्वैग, फोटो शेयर कर लिख दी ये बात

वरुण धवन ने शादी के बाद अब अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 25, 2021 20:08 IST
varun dhawan haldi ceremony - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: VARUNDVN वरुण धवन ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की फोटो

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल की शादी हो गई है। वरुण खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वेडिंग सेरेमनी से जुड़ी फोटोज शेयर कर रहे हैं। अब उन्होंने हल्दी सेरेमनी से अपनी और अपनी टीम की तस्वीरें साझा की हैं, जो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में 'लड़के वालों' का पूरा स्वैग देखने को मिल रहा है। 

वरुण धवन ने पहली फोटो अपनी शेयर की है, जिसमें उनकी पूरी बॉडी पर हल्दी लगी हुई है। आंखों पर चश्मा और बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते हुए वरुण ने फोटो के कैप्शन में लिखा- 'हल्दी अच्छे से हो गई।'

प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा सहित इन सितारों ने वरुण-नताशा को दी शादी की बधाई

इसके अलावा वरुण ने अपनी टीम यानि लड़के वालों की टीम की फोटो भी शेयर की है। इसमें जोआ मोरानी सहित उनके और भी दोस्त दिखाई दे रही है। सभी ने व्हाइट कलर की टीशर्ट पहनी हुई है, जिस पर टीम हम्पटी, टीम वीर और टीम रघु लिखा हुआ है। 

varun dhawan haldi ceremony

Image Source : INSTAGRAM: VARUNDVN
वरुण धवन ने अपनी 'टीम' के साथ शेयर की तस्वीर 

बता दें कि वरुण और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा की शादी मुंबई से दूर अलीबाग में हुई है। कोविड-19 की वजह से शादी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। दोनों की वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement