1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अजय देवगन के जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, फिल्म 'RRR' से आया एक्टर का फर्स्ट लुक

अजय देवगन के जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, फिल्म 'RRR' से आया एक्टर का फर्स्ट लुक

फिल्म 'आरआरआर' से अभिनेता अजय देवगन के फर्स्ट लुक को रिलीज कर दिया गया है। अजय देवगन का लुक आज उनके जन्मदिन पर सामने आया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 02, 2021 12:40 IST
Ajay Devgn, rrr- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/DVV ENTERTAINMENT फिल्म 'आरआरआर' से अभिनेता अजय देवगन का फर्स्ट लुक आया सामने

फिल्म 'आरआरआर' से अभिनेता अजय देवगन के फर्स्ट लुक को रिलीज कर दिया गया है। अजय देवगन का लुक आज उनके जन्मदिन पर रिलीज किया गया है। सीता के रूप में आलिया भट्ट के फर्स्ट लुक के बाद, आरआरआर के निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म से अजय देवगन के फर्स्ट लुक को रिलीज कर दिया है। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर आरआरआर के निर्माताओं ने अजय देवगन के जन्मदिन पर फिल्म में अभिनेता मोशन पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को आश्चर्यचकित किया है। अजय देवगन और आलिया भट्ट के अलावा, आरआरआर में अंतरराष्ट्रीय सितारे ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन भी हैं।

अजय देवगन के साथ-साथ आलिया भट्ट भी इस फिल्म से अपना तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ‘आरआरआर’ फिल्म के निर्माताओं ने आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया था। आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक भी उनके बर्थडे पर यानी 15 मार्च को जारी किया गया था। आलिया इस फिल्म में सीता का किरदार निभा रही हैं।

अक्षय कुमार ने शेयर किया 'राम सेतु' से अपना फर्स्ट लुक, शुरू हुई शूटिंग 

आलिया भट्ट फिल्म में राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं जूनियर एनटीआर ओलिविया के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे। आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा इस फिल्म में समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवनसन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

आखिरकार पूरा हुआ 'बाहुबली' का सपना, प्रभास ने खरीद ली लेम्बॉर्गिनी, कीमत 6 करोड़

जानाकारी के मुताबिक यह फिल्म एक फिक्शनल स्टोरी पर बेस्ड है, जिसे 1920 के दशक यानी देश की आजादी से पहले के आधार पर बुना गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानी अलुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के किरदारों पर आधारित है। इस मल्टी-स्टारर फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज हो सकती है। 

Click Mania
Modi Us Visit 2021