Saturday, April 27, 2024
Advertisement

TRP Report: इस बार भी टॉप पर है 'अनुपमां', जानिए 'ये रिश्ता...' समेत इन सीरियल्स का हाल

टॉप 5 में से 4 शो तो सिर्फ स्टार प्लस का ही है। बिग बॉस की टीआरपी कुछ खास नहीं रही वहीं ये रिश्ता ने टॉप 5 में इस बार भी जगह बना ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 25, 2021 23:34 IST
TRP Report- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM TRP Report

BARC इंडिया ने इस हफ्ते की टीआरपी (TRP) रेटिंग शेयर कर दी है और टीआरपी की दौड़ में इस बार भी स्टार प्लस के सीरियल्स छाए रहे। टॉप 5 में से 4 शो तो सिर्फ स्टार प्लस का ही है। बिग बॉस की टीआरपी कुछ खास नहीं रही वहीं ये रिश्ता ने टॉप 5 में इस बार भी जगह बना ली है। मगर हर बार की तरह इस बार भी टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है अनुपमां। लंबे समय से ये सीरियल टॉप पर बरकरार है। आइए जानते हैं आपके पसंदीदा शोज को कितनी टीआरपी मिली और कौन सा शो किस नंबर पर है।

अनुपमां

स्टार प्लस के सीरियल ‘अनुपमां’ (Anupama ) को 3.7 की टीआरपी रेटिंग मिली है। पिछले कई हफ्तों की तरह इस  बार भी शो ने अपनी नंबर वन की जगह बरकरार रखी है। शो में अनपुमा ने खुद को अकेले ही आगे बढ़ाने का फैसला किया है, वहीं वनराज के जन्मदिन का ट्रैक भी शो में चल रहा है।

इमली

स्टार प्लस का ही सीरियल ‘इमली’ दूसरे नंबर पर है, लंबे समय से इस सीरियल ने अपनी नंबर दो की पोजीशन बरकरार रखी है। सीरियल में इन दिनों दिखा रहे हैं कि इमली को वैलेंटाइन डे के दिन आदित्य से एक तोहफा मिलता है। आदित्य और इमली के साथ पूरा परिवार वैलेंटाइन डे मनाता है। वहीं रूपाली खुदकुशी करने की कोशिश करती है जिसके बाद इमली उसकी जान बचाती है।

गुम हैं किसी के प्यार में

3.0 टीआरपी रेटिंग के साथ स्टार प्लस का सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने तीसरे नंबर पर अपनी जगह बरकरार रखी है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल नया ट्विस्ट आने वाला है। विराट और सई में पाखी की वजह से गलतफहमियां हो गई हैं और दोनों की लड़ाई हो रही है।

कुंडली भाग्य / इंडियन आइडल 12

चौथे नंबर पर जी टीवी का सीरियल कुंडली भाग्य है और सोनी टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 है। दोनों की टीआरपी रेटिंग 2.7 है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की टीआरपी इस हफ्ते 0.1 नीचे आ गई है और शो की टीआरपी इस हफ्ते 2.6 आई है। शो पांचवे नंबर पर है। इस वक्त शो में सीरत कायरव के लिए गोयनका हाउस आई है, क्या कार्तिक और सीरत के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा।

यहां पढ़ें

इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली की फिल्म 'टाइम टू डांस' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें 

शाहिद कपूर के जन्मदिन पर ईशान खट्टर और कियारा आडवाणी ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

दिशा पटानी ने किया ऐसा शानदार स्टंट, खुद को रोक नहीं पाए टाइगर श्रॉफ और कर डाला ये कमेंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement